Move to Jagran APP

कबड्डी स्टार अजय ठाकुर ने नयनादेवी में नवाया शीश

भारतीय टीम के कबड्डी स्टार अजय ठाकुर ने पुलिस में डीएसपी बनने के बाद सोमवार को माताश्री नयना देवी में दर्शन किए । नयना देवी में पत्रकारों के साथ अजय ठाकुर ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि माता श्री नयना देवी के आशीर्वाद के कारण ही वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं तथा आज डीएसपी का

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 06:33 AM (IST)
कबड्डी स्टार अजय ठाकुर ने नयनादेवी में नवाया शीश
कबड्डी स्टार अजय ठाकुर ने नयनादेवी में नवाया शीश

संवाद सहयोगी, श्री नयनादेवी : भारतीय टीम के कबड्डी स्टार अजय ठाकुर ने पुलिस में डीएसपी बनने के बाद सोमवार को श्रीनयना देवी में दर्शन किए। अजय ठाकुर ने कहा कि मां नयनादेवी के आशीर्वाद से ही वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं तथा आज डीएसपी का पद प्राप्त होने के बाद उनकी पहली ड्यूटी भी मां नयना देवी के चरणों से आरंभ होने जा रही है तथा थाना कोट में वे अपने प्रोबेशनरी पीरियड के लिए अपनी सेवाएं देने जा रहे हैं जो की उनके लिए एक गर्व की बात है। अजय ठाकुर इससे पहले माता जी के चरणों में नतमस्तक हुए तथा अपने परिवार तथा अपने लिए सुख शांति की कामना की। नयना देवी के सभी लोगों ने तथा मंदिर में दर्शन करने वाले यात्रियों ने अजय ठाकुर को अपनी पलकों पर बिठाया। अजय ठाकुर ने कहा कि माता श्री नयना देवी पर उन्हें अटूट विश्वास रहा है तथा जब-जब भी उन्होंने माता जी से कुछ माँगा वो उन्हें मिला।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.