Move to Jagran APP

15 दिन में ही उखड़ गया पैचवर्क

संवाद सहयोगी बरठीं बरठीं-निहारी रोड के मरम्मत कार्य में लीपापोती की जा रही है। करो

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 05:00 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 05:00 PM (IST)
15 दिन में ही उखड़ गया पैचवर्क
15 दिन में ही उखड़ गया पैचवर्क

संवाद सहयोगी, बरठीं : बरठीं-निहारी रोड के मरम्मत कार्य में लीपापोती की जा रही है। करोड़ों रुपये खर्च कर बनाई गई इस सड़क के मरम्मत कार्य का हाल देखिए कि पैचवर्क 15 दिन में ही उखड़ गया है। उखड़ा हुआ पैचवर्क लोगों को परेशानी में डाल रहा है। जब भी यहां से गाडि़यां से गुजरती हैं तो इससे पत्थर उछलते हैं। इस वजह से अभी तक दो वाहनों के शीशे टूट चुके हैं। कुछ लोगों को पत्थरों से चोटें भी लग चुकी हैं।

loksabha election banner

स्थानीय निवासी प्रवीण कुमार, राकेश कुमार, जगत पाल, लेखराज, नारायण दास, नरेश कुमार, सीता राम, प्रवीण कुमार, सुरेश कुमार, किशोरी लाल, महिद्र कुमार, मनोज कुमार, नंद किशोर ने आरोप लगाया कि एक तो जब सडक का निर्माण किया गया तो पारदर्शिता को दरकिनार करते हुए ठेकेदार को ही फायदा पहुंचाया गया तथा सडक का सही तरीके से कार्य नहीं करवाया गया। जब यह सड़क बार-बार उखड रही है तो पैचवर्क भी सही तरीके से नहीं करवाया जा रहा है। इस सड़क पर करवाया गया पैचवर्क 15 दिन में ही उखड़ गया। पहले भी चार दिन बाद यह पैचवर्क दोबारा उखड़ गया था। अब इस स्थान पर से गाड़ियों के गुजरने से पैचवर्क के स्थान पर निकले पत्थर हादसे को न्योता दे रहे हैं। उन्होंने लोक निर्माण विभाग से इस मार्ग की सुध लेने की गुहार लगाई है।

उधर, लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता बरठीं सुरजीत बैंस ने बताया कि पैचवर्क किया गया था लेकिन दूसरे दिन ही बारिश से उखड़ गया। मौसम साफ होते ही पैचवर्क कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.