Move to Jagran APP

बरठीं से तलाई मार्ग फिर अवरुद्ध

संवाद सहयोगी बरठीं बरठीं से तलाई मार्ग वीरवार को दूसरे दिन हुई बारिश से ही दोबारा अ

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 07:32 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 07:32 PM (IST)
बरठीं से तलाई मार्ग फिर अवरुद्ध
बरठीं से तलाई मार्ग फिर अवरुद्ध

संवाद सहयोगी, बरठीं : बरठीं से तलाई मार्ग वीरवार को दूसरे दिन हुई बारिश से ही दोबारा अवरुद्ध हो गया। बरठीं-शाहतलाई मुख्य मार्ग पर सड़क के दोनों किनारों पर डाली गई मिट्टी वाहन चालकों के लिए बहुत बड़ा खतरा बन गई है। अभी सर्दी के मौसम में आज दूसरी बार बारिश हुई है जिसमें दो बार यह मार्ग बंद हो गया। इस मार्ग पर बलहसीना के पास सड़क पर डाली गई मिट्टी से रोड पर फिसलन होने के कारण एक बस व ट्रक बीच में फंस गए हैं जिस वजह से कई वाहनों की गति यहां आकर थम गई है। इसका बड़ा कारण यह है कि सड़क के दोनों तरफ चिकनी मिट्टी डाली गई है। लोक निर्माण विभाग की यह कारगुजारी कई वाहन चालकों के लिए खतरे का सबब बन गई है। इससे आम जनता परेशान हो गई है।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले हुई बारिश के दौरान भी इसी स्थान पर कई वाहन फंस गए थे। तब भी यह मार्ग अवरुद्ध हो गया था और इसकी वजह से साथ में लगता सुनहानी-बरठीं का मुख्य मार्ग भी अवरुद्ध हो गया था। बलहसीना के पास रात से कई वाहन फंस चुके हैं। हालात यह हैं कि पूरी सड़क पर जहां तक चिकनी मिट्टी डाली गई है वहां वाहन फिसल रहे हैं। थोड़ी सी बारिश होने पर ही चिकनी मिट्टी दलदल का रूप धारण कर रही है। जबकि दूसरी तरफ विभाग को इसकी जरा भी परवाह नहीं है। यहां कई गाड़ियों को इससे नुकसान पहुंच रहा है। बड़े वाहन तो फिसल कर रोड में फंस रहे हैं लेकिन दोपहिया वाहन चालकों को अपनी जान का भी खतरा बना हुआ हैं।

स्थानीय लोगों तथा वाहन चालकों में राकेश कुमार, अश्विनी, राजेंद्र, मदन गोपाल, राजेश कुमार, सुभाष चंद, अनिल कुमार, जितेंद्र कुमार, जोगिद्र सिंह, सुरेश सेन व पवन कुमार आदि ने बताया कि सड़क के किनारों पर डाली गई चिकनी मिट्टी में फिसलन बनना लाजमी है। विभाग को चाहिए था कि साइड में ऐसी मिट्टी डाली जाती जो सेट हो जाए और फिसलन न बने। लोगों ने विभाग से आग्रह किया है कि इस सड़क को साफ किया जाए और इस तरह की मिट्टी आगे से न डाली जाए।

वहीं लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता सुरजीत कैंथ ने बताया कि उक्त सड़क को जल्द दुरुस्त कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.