Move to Jagran APP

शुभारंभ के चार साल बाद भी ढूंढे नहीं मिल रहा अटल आदर्श विद्यालय बरठीं : विवेक

करोड़ों की लागत से बनने वाले अटल आदर्श आवासीय विद्यालय बरठीं का अभी तक कोई पता नहीं चल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 04:28 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 04:28 PM (IST)
शुभारंभ के चार साल बाद भी ढूंढे नहीं मिल रहा अटल आदर्श विद्यालय बरठीं : विवेक
शुभारंभ के चार साल बाद भी ढूंढे नहीं मिल रहा अटल आदर्श विद्यालय बरठीं : विवेक

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : करोड़ों की लागत से बनने वाले अटल आदर्श आवासीय विद्यालय बरठीं को अब लोग यहां वहां ढूंढ रहे हैं। वजह यह है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, शिक्षामंत्री सुरेश भारद्वाज, सांसद अनुराग ठाकुर और झंडूता विधायक जीतराम कटवाल ने इसका शुभारंभ तीन दिसंबर 2018 को किया था। हैरानी की बात यह है कि अब चार साल बीतने को हैं, लेकिन स्कूल, कक्षाओं व परिसर का कोई अता-पता नहीं है। यह बात झंडूता विधानसभा के कांग्रेस नेता व यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव विवेक कुमार ने बिलासपुर में पत्रकारों से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि जनता के बीच अगर विधायक स्कूल के बारे में स्पष्टीकरण नहीं देते हैं तो वह 26 मई से अनिश्चितकालीन समय के लिए हड़ताल शुरू कर देंगे।

loksabha election banner

विवेक ने कहा कि झंडूता व घुमारवीं क्षेत्र की लगभग 25 पंचायतों का केंद्र बरठीं शहर इन दिनों परेशानियों से जूझ रहा है। यहां विधायक ने चंद ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने के लिए सड़क के बीचोंबीच डिवाइडर लगाकर व्यापारियों व आम लोगों के लिए परेशानियां पैदा कर दी हैं। शहर मे रोजाना जाम की परेशानी से जूझना पड़ रहा है। यहां ढाई-ढाई फीट का डिवाइडर बीच सड़क पर लगा दिया है, जिसे छोटे बच्चे व बुजुर्ग क्रास भी नहीं कर पा रहे हैं। अगर यह डिवाइडर 22 मई तक नहीं हटाए गए तो कांग्रेस पार्टी स्थानीय व्यापारियों के साथ मिलकर बरठीं में चक्का जाम करेगी। इस मौके पर उनके साथ राजकुमार कौशल, कुलदीप शर्मा, सोहन सिंह ठाकुर, सुशील गौत्तम सहित अन्य मौजूद रहे।

-------------

मुख्य बातें

-जनता के बीच विधायक ने नहीं दिया स्पष्टीकरण तो 26 से शुरू होगी हड़ताल

-बरठीं बाजार में लगे डिवाइडर को नहीं हटाया तो चक्का जाम के लिए रहें तैयार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.