संवाद सहयोगी, बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. तेजप्रताप पांडे ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत ने आम आदमी की जीत को साबित कर दिया है। दिल्लीवासियों ने एक बार फिर से अरविद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बना कर साबित कर दिया है कि काम को वोट मिलते हैं। हिमाचल प्रदेश में भी जनहित के कार्य करने के लिए आम आदमी पार्टी संगठन को और मजबूत करने जा रही है और आगामी दिनों में हर क्षेत्र में व्यापक सदस्यता अभियान चलाया जाएगा ताकि लोगों को एक विकल्प दिया जा सके।

पांडे ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में लंबे समय तक सत्तारूढ़ रही कांग्रेस व भाजपा सरकारों ने न केवल आम आदमी की समस्याओं को बढ़ाया है बल्कि अपनी झोलियां भरी हैं। स्वास्थ्य शिक्षा के मसलों को दिल्ली की तर्ज पर हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी सत्ता में आने पर लागू करेगी।

उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में बिजली का उत्पादन होता है इसलिए बिजली पर केंद्रित करते हुए एक बेहतर नीति अमल में लाई जाएगी। अगर आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है तो हिमाचल में उत्पादित होने वाले किसी भी वस्तु की कीमतें भी कम होंगी। सीमेंट हिमाचल में उत्पादित होता है लेकिन उसकी कीमतें अन्य राज्यों से अधिक हिमाचल में ली जाती है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वह आम आदमी पार्टी के मुद्दों को समझें और उसके साथ जुड़े। उनके साथ प्रदेश पीएसी कमेटी के सदस्य और संगठन सचिव अमर सिंह चौधरी भी उपस्थित रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस