मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : जिला बिलासपुर में नशे का व्यापार थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले जहां बिलासपुर जिला में केवल पचास या सौ ग्राम नशे की खेप के साथ व्यक्तियों को पकड़ा जाता था वहीं अब इन कारोबारियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं और अब यह लोग भारी मात्रा में चरस जैसा नशा लेकर बिलासपुर पहुंच रहे हैं। बिलासपुर की एसआइयू टीम की हेड कांस्टेबल अनिल कुमार शर्मा के नेतृत्व में एक और बड़ी कामयाबी सोमवार रात को प्राप्त हुई।

हैड कांस्टेबल अनिल कुमार शर्मा अनवेंशन अधिकारी एसआइयू जिला बिलासपुर के नेतृत्व में अपर निहाल हाईवे पर आरक्षियों केवल किशोर, बाबू राम, चंचल सिंह के साथ नाका लगाया गया था। नाकाबंदी के दौरान एक आल्टो कार नंबर एचपी-49-2368 के चालक राकेश ठाकुर पुत्र होतम राम निवासी बंजार जिला कुल्लू से 522 ग्राम चरस बरामद की गई। जिला बिलासपुर में एक साल में पकड़ी गई चरस की यह सबसे बड़ी मात्रा है।

हेड कांस्टेबल अनिल कुमार शर्मा ने मार्च में बिलासपुर में चिट्टे की सबसे बड़ी खेप पकड़कर तस्करों को कड़ा संदेश दिया था। एसआइयू टीम ने तीन दिन से काफी मात्रा में अवैध शराब को पकड़कर शराब माफिया पर भी शिकंजा कसा है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप