Move to Jagran APP

पिता का हाल जानने बिलासपुर पहुंचे जगत प्रकाश नड्डा बुधवार को जाएंगे दिल्‍ली

अचानक बने एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बिलासपुर अपने पिता का हाल लेने पहुंचे। उनके पिता नारायण लाल नड्डा अब स्‍वस्‍थ हैं और उन्‍हें अस्‍पताल से घर भेज दिया गया है। नड्डा के साथ मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर भी थे।

By Navneet ShramaEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 06:11 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 06:11 PM (IST)
पिता का हाल जानने बिलासपुर पहुंचे जगत प्रकाश नड्डा बुधवार को जाएंगे दिल्‍ली
चांदपुर स्थित एनआर अस्‍पताल में पिता नारायण लाल नड्डा का हाल लेते भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा।

बिलासपुर, जागरण संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने पिता डा. नारायण लाल नड्डा का हाल -चाल जानने बिलासपुर पहुंचे। जेपी नड्डा के पिता तीन दिन पहले बीमार हुए थे और अब स्‍वस्‍थ हैं। नड्डा के पिता चांदपुर के एनआर अस्‍पताल में उपचाराधीन रहे। राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के साथ हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर भी थे।

loksabha election banner

अस्पताल के मालिक डॉ पंकज शर्मा व विशेषज्ञ चिकित्सकों से उन्होंने पिता का हाल जाना। करीब एक घंटे तक चिकित्सकीय परामर्श लेने के बाद वह पिता को अपने विजयपुर स्थित आवास में ले गए हैं। इस दौरान उनके साथ घुमारवीं के विधायक एवं मंत्री राजेंद्र गर्ग, जीत राम कटवाल व सुभाष ठाकुर आदि भी साथ रहे। डॉ पंंकज शर्मा ने बताया कि नड्डा के पिता की तबीयत अब ठीक है। उन्होंने विशेषज्ञ चिकित्सकों की ओर से दिए गए परामर्श से नडडा को अवगत करवा दिया है। नडडा पिता को अब घर ले गए हैं। भाजपा के जिला अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यायन ने बताया कि नड्डा मंगलवार को बिलासपुर में ही रहेंगे। इसके बाद वह बुधवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इस दौरान वह परिवार के साथ ही समय बिताएंगे।

उन्‍होंने बताया कि पिता के बीमार होने के कारण उनसे मिलने के लिए नड्डा का यह कार्यक्रम अचानक ही बना है। रविवार को एनआर अस्‍पताल बिलासपुर की प्रबंध निदेशक पूजा पाल ने बताया था कि जेपी नड्डा के पिता की तबीयत में अब सुधार हो रहा है। सभी जांचों के नतीजे तबीयत में सुधार के संकेत दे रहे हैं। सोमवार को उनके कुछ और टेस्ट के नतीजे आने वाले हैं। उसके बाद ही यह तय हो सकेगा कि उन्हें किसी दूसरे अस्पताल में इलाज के लिए रेफर करना है या नहीं। उन्होंने बताया कि फिलहाल उनकी तबीयत में पहले से काफी सुधार है और उन्हें आक्सीजन की जरूरत नहीं पड़ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.