Move to Jagran APP

घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप

संवाद सहयोगी घुमारवीं पुलिस थाना घुमारवीं के साथ लगते गांव में एक महिला ने अपने पड़ोसियों

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 07:23 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 06:20 AM (IST)
घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप
घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : पुलिस थाना घुमारवीं के साथ लगते गांव में एक महिला ने अपने पड़ोसियों के पर घर में घुसकर गाली गलौच करने की शिकायत दर्ज की करवाई है। महिला का कहना है कि वह जब घर में थी तो उसके पड़ोसी जबरन घर में घुस आए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

रास्ता रोक महिला से मारपीट

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : पुलिस थाना घुमारवीं के तहत संजीव कुमार निवासी गांव भुलस्वाय ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी माता के साथ गांव की एक महिला ने रास्ता रोक कर मारपीट की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रास्ता रोक जान से मारने की धमकी दी

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : पुलिस थाना घुमारवीं के तहत दलोह गांव के दलेल सिंह ने एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत में दलेल सिंह ने कहा कि वह अपने दोस्त के घर गया हुआ था, वहां एक व्यक्ति ने उसका रास्ता रोक लिया तथा उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान उसने जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मारपीट पर क्रास केस दर्ज

संवाद सहयोगी, स्वारघाट : पुलिस थाना स्वारघाट के तहत दो पक्षों ने एक दूसरे के ऊपर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। पुलिस में सुरजीत सिंह निवासी पावर हाउस कोटला आनंदपुर साहिब ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह धारकांशी के नजदीक आ रहा था तो कुछ लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया तथा उसके साथ मारपीट कर दी। वहीं दूसरी ओर अंकुश कुमार पुत्र ज्ञान चंद गांव जुखाड़ी जिला सोलन ने भी शिकायत दर्ज करवाई है कि धार कांशी के नजदीक आ रहा था तो कुछ लोगों ने उसका रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की है।

जमीनी विवाद पर गाली गलौज

संवाद सहयोगी, बरमाणा : पुलिस थाना बरमाणा के तहत काम को रुकवाने को लेकर उपजा विवाद तूल पकड़ गया है। पुलिस थाना स्वारघाट के तहत दयालू राम पुत्र बुधूराम गांव गसौड़ ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह झंडा में अपनी जमीन पर जेसीबी से काम करवा रहा था तो हरिराम वहां पर आया तथा अपनी जमीन बताकर काम को रुकवाने का प्रयास करने लगा। इस पर जब वह इसमें कामयाब नहीं हुआ तो वह गाली गलौज पर उतर आया तथा मारपीट शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.