Move to Jagran APP

पूर्व सैनिकों ने विधायक कटवाल को किया सम्मानित

सेवानिवृत्त सैनिकों ने सी एस डी कैन्टीन की झंडूता के लिए स्वीकृति प्रदान करने के लिए विधायक जीत राम कटवाल को झंडूता के ठाकुरद्वारा मे समानित किया । विधायक ने सेवारत और सेवानिवृत्त सैनिकों को लाभान्वित करने के उद्देश्य से झंडूता में सी एस डी कैंटीन की स्वीकृति प्रदान करने के लिए माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और माननीय मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का तहत दिल से अभार व्यक्त किया । उन्होंने बताया झंडूता में सी एस डी कैंटीन खुलने से विधानसभा क्षेत्र झंडूता के लगभग 2

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 05:44 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 05:44 PM (IST)
पूर्व सैनिकों ने विधायक कटवाल को किया सम्मानित
पूर्व सैनिकों ने विधायक कटवाल को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, झंडूता : झंडूता में सीएसडीई कैंटीन की स्वीकृति प्रदान करने के लिए सेवानिवृत्त सैनिकों ने वीरवार को झंडूता के ठाकुरद्वारा में विधायक जीतराम कटवाल को सम्मानित किया। विधायक ने सेवारत व सेवानिवृत्त सैनिकों को लाभान्वित करने के उद्देश्य से झंडूता में सीएसडी कैंटीन की स्वीकृति प्रदान करने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का तहत दिल से आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया झंडूता में कैंटीन खुलने से लगभग 2800 सैनिकों तथा उनके परिजनों को फायदा होगा। इस अवसर पर सेवानिवृत्त कैप्टन हरवंश लाल विभोरिया, रणजीत सिंह, भजन लाल, सूबेदार मेजर विपन चंद, सूबेदार सरवन सिंह, बलवीर सिंह, प्रकाश चंद, रत्तन सिंह, हवलदार देविद्र सिंह, सुरेश चंद उपस्थित रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.