Move to Jagran APP

24 घंटे में नम्होल से चोरी हुआ ट्रक पिजौर से बरामद

बरमाणा पुलिस ने नम्होल क्षेत्र से चोरी हुए ट्रक को 24 घंटे के भीतर ढूंढ निकालने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने ट्रक को नालागढ़ बद्दी की तरफ बरामद किया है। पुलिस थाना बरमाणा के तहत ट्रक के मालिक मनोहर लाल ने शुक्रवार को ट्रक के चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार मनोहर लाल ने बताया कि उसका ट्रक चालक वीरवार रात को क्लींकर भरकर आया था तथा रात को वह नम्होल के समीप ट्रक को

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 07:08 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 06:25 AM (IST)
24 घंटे में नम्होल से चोरी हुआ ट्रक पिजौर से बरामद
24 घंटे में नम्होल से चोरी हुआ ट्रक पिजौर से बरामद

संवाद सहयोगी, बरमाणा : बरमाणा पुलिस ने नम्होल क्षेत्र से चोरी हुए ट्रक को 24 घंटे मे ढूंढ निकालने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने ट्रक को नालागढ़ बद्दी की तरफ बरामद किया है। पुलिस थाना बरमाणा के तहत ट्रक के मालिक मनोहर लाल ने शुक्रवार को ट्रक चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार मनोहर लाल ने बताया कि उसका ट्रक चालक वीरवार रात को क्लींकर भरकर आया था तथा रात को वह नम्होल के समीप ट्रक खड़ा करके अपने घर चला गया। दूसरे दिन जब ट्रक चालक वापस ट्रक के पास पहुंचा तो ट्रक वहां नहीं था। आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई सही जानकारी नहीं दे पाया। इस पर ट्रक चालक ने मालिक मनोहर लाल को फोन पर बात बताई। ट्रक मालिक घटनास्थल पर पहुंचा तो उसने जीपीएस ट्रेक से ट्रक को खोजने की कोशिश की। इस पर ट्रक की लोकेशन दक्षसेच के समीप पता लगी लेकिन कुछ देर बाद ही जीपीएस से संपर्क कट गया। अपने स्तर पर खोज करने के बाद जब ट्रक का पता नहीं चला तो उसने नम्होल चौकी में शिकायत की। मामले को एसएचओ बरमाणा विरोचन नेगी ने अपने हाथ में ले लिया।

loksabha election banner

पुलिस ने हिमाचल व पंजाब के साथ लगती सीमा स्वारघाट में लगे सीसीटीवी की फुटेज जांची तो पता चला कि ट्रक को नालागढ़ बद्दी की तरफ ले जाया गया है। फुटेज से ट्रक का सुराग मिलते ही पुलिस टीम नालागढ़ बद्दी की तरफ रवाना हो गई जहां पर पुलिस ने ट्रक को पिजौंर से बरामद कर लिया है।

एसएचओ विरोचन नेगी ने बताया कि ट्रक को बरामद कर लिया गया है लेकिन चोर फरार हैं। उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.