संवाद सहयोगी, झंडूता : पंचायत बैहनाजट्टा के तहत कोठी गांव में डेढ़ माह की छुट्टी काटकर शनिवार सुबह पांच बजे के करीब ड्यूटी पर लौटे सैनिक के घर से शातिरों ने लाखों के आभूषण व हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। वारदात सुबह करीब साढ़े पांच बजे की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। इसके बाद मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

प्रभावित परिवार के सदस्यों ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में बताया वे शनिवार सुबह पांच बजे के करीब राजू को ड्यूटी पर जाने के लिए बस स्टैंड गए थे। जब वे वापस लौटे तो कमरे में सामान बिखरा हुआ था। अलमारी को देखने पर 32 हजार रुपये व लाखों के आभूषण गायब थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला शातिरों ने चाबी से अलमारी खोली है।

चोरी की वारदात से लोगों में दहशत का माहौल है। उनका कहना है गेहड़वी क्षेत्र में गत दिनों लाखों की चोरी करने वाले शातिरों का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई है। जिले में वाहन चोरी होने की वारदातें भी लगातार बढ़ रही हैं।

पुलिस थाना झंडूता के प्रभारी रामदास ने कहा पुलिस टीम ने मौके पर जाकर साक्ष्य जुटाए हैं। जल्द चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पुलिस अधीक्षक अशोक शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने जल्द शातिरों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

Posted By: Jagran