संवाद सहयोगी, बिलासपुर : सदर थाना के तहत दयोथ में सड़क किनारे पलटे ट्रक को निकालते नीचे दबने से क्रेन चालक की मौत हो गई। मृतक सलूणी तहसील के सलवान गांव का रहने वाला था। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार बुधवार सवा चार बजे के करीब दयोथ में एक क्रेन ट्रक को निकाल रही थी। इस दौरान चेन अचानक खुल गई और क्रेन चालक पवन कुमार पुत्र ¨वदरो राम निवासी सलवान तहसील सलूणी जिला चंबा ट्रक के नीचे आ गया। मौके पर मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। लोगों ने सदर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। वीरवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। हादसे की पुष्टि पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने की है।

मंगरोट में स्कूटी-कार में टक्कर, चाचा-भतीजा घायल

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : सदर थाना के तहत बिलासपुर-बरमाणा सड़क पर मंगरोट के पास बुधवार को स्कूटी व कार में टक्कर हो गई। हादसे में स्कूटी पर सवार चाचा व भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में भर्ती करवाया। यहां चिकित्सकों ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर चाचा को भर्ती कर दिया। भतीजे की हालत गंभीर होने पर उसे आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है।

सुरेंद्र शर्मा ने पुलिस को दिए बयान में कहा वह बुधवार को ढाई बजे के करीब भतीजे सुभाष के साथ स्कूटी पर जा रहा था। इस दौरान मंगरोट के पास घाघस की ओर से आई कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए। हादसे की पुष्टि पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने की है।

हरनोड़ा में ढांक से टकराया ट्रक, चालक जख्मी

संवाद सहयोगी, बरमाणा : पुलिस थाना बरमाणा के तहत हरनोड़ा में बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे एक ट्रक अनियंत्रित होकर ढांक से टकरा गया। हादसे में चालक को गंभीर चोटें आई हैं। उसका क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार रामकृष्ण दिवाली की रात ट्रक लेकर हरनोड़ा की ओर जा रहा था। हरनोड़ा से कुछ दूर पर ट्रक अनियंत्रित होकर ढांक से टकरा गया। आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने चालक को ट्रक से बाहर निकालकर बिलासपुर अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे भर्ती कर लिया। यहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Posted By: Jagran