घुमारवीं, जेएनएन। बिलासपुर से भगेड की ओर से नेशनल हाईवे पर बुधवार की रात को जा रही बाइक कंदरौर पुल पार करते ही अचानक लगाई गई ब्रेक के कारण बेकाबू हो जाने से हादसे का शिकार हो गई जिससे उस पर सवार युवक की मौत हो गई तथा दूसरे युवक को भी चोटें आई हैं। बुधवार की रात दस बजे के बाद हुए इस हादसे में मौके पर घायल युवक ने आसपास के क्षेत्रों में लोगों को जगाया तथा कुछ वाहन चालक भी हाईवे पर हादसे को देखकर रूके। इसके बाद युवक को अचेत हालत में जिंदा मानते हुए जिला अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद इसका पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है। शुरूआती जांच में पुलिस को मरने वाले युवक की गलती हादसे के कारणों में लग रही है जिससे पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बरमाणा थाने के तहत आने वाले पंजगाईं के रहने वाले निक्का राम का बेटा कमल कुमार बिलासपुर डिग्री कालेज में बीसीए कर रहा था। वह अपने दोस्त व उसी गांव के रहने वाले वर्णित नाम एक युवक के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था। बुधवार रात दस बजे के बाद जैसे ही ये कंदरौर पुल को पार करते हुए घुमाणी चौक के पास स्थित साइकिल की दुकान वाले मोड पर पहुंचे तो कमल कुमार ने बाइक को अचानक ब्रेक लगा दी जिससे बाइक सडक पर गिर गई और इस हादसे में कमल कुमार की मौत हो गई। जबकि वर्णित कुमार को भी चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त इस मोड पर एक ट्रक भी जा रहा था लेकिन पुलिस के रिकार्ड में ट्रक वाले की कोई गलती नहीं बताई जा रही है।

 

Posted By: Babita