Move to Jagran APP

डीजल चोरी करने पर ट्रक चालक की हत्या की थी

ब्रह्मपुखर में अर्की के एक ट्रक ड्राइवर दौलत राम की हत्या के आरोप में पुलिस ने सोलन जिले के भराड़ीघाट के रहने वाले एक ट्रक चालक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 07:58 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 07:58 PM (IST)
डीजल चोरी करने पर ट्रक चालक की हत्या की थी
डीजल चोरी करने पर ट्रक चालक की हत्या की थी

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : ब्रह्मपुखर में अर्की के एक ट्रक ड्राइवर दौलत राम की हत्या के आरोप में पुलिस ने सोलन जिले के भराड़ीघाट के रहने वाले एक ट्रक चालक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ है आरोपित ट्रक चालक रमेश कुमार, पुत्र बलदेव राज, गांव चनारडी, जिला सोलन ने ट्रक से डीजल चोरी करने व टायर फाड़ देने से नाराज होकर अपने साथियों के साथ अर्की के ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। आरोपितों ने शराब पी रखी थी। शव को जंगलात महकमे के अधिकारी के कार्यालय के सामने फेंक दिया था। हत्या करने के बाद चारों आरोपित अपने ट्रक लेकर भाग गए। पुलिस आरोपितों को नमहोल पुलिस चौकी ले गई है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया मरने वाले ड्राइवर दौलत राम के खिलाफ सोलन जिले के रामशहर थाने में पहले भी डीजल चोरी करने के आरोप में केस चल रहा था। उस पर दुष्कर्म के प्रयास का भी आरोप था। आरोपित रमेश चंद्र को पंजाब के रोपड़ जिले से ट्रक के साथ गिरफ्तार किया गया है। जबकि महिंद्र और राजिंद्र को मनाली से ट्रक के साथ ही गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे आरोपित रामू को उसके गांव से ही पुलिस गिरफ्तार करके ले आई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा चारों के खिलाफ सुबूत हैं। आरोपितों से पूछताछ के बाद ही मामले का पूरा खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने मौके से मृतक ड्राइवर के खून से सने हुए कपड़े भी बरामद कर लिए हैं।

loksabha election banner

---------------------

यह है मामला

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया सोलन जिले की अर्की तहसील के गांव काथला का रहने वाला दौलत राम ट्रक चालक था। वह कभी किसी का ट्रक चलाता तो कभी किसी का। सोलन जिले के भराड़ी घाट एरिया के रहने वाले ट्रक ड्राइवर रमेश कुमार को ट्रक के असल मालिक दाड़लाघाट निवासी हर्ष गांधी ने अपने पास ड्राइवर रखा था लेकिन रमेश चंद कई बार दौलत राम को ट्रक दे देता था। बाघा सीमेंट कारखाने से सीमेंट लोड किया जाता था। हत्या से एक दिन पहले भी रमेश ने दौलत राम को ट्रक लेकर भेजा था। रमेश कुमार ने अपने साथ रामू व महेंद्र और एक अन्य के साथ मिलकर ब्रह्मपुखर रोड दौलत राम की पीट-पीटकर हत्या कर डाली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.