जेएनएन, यमुनानगर। 25 वर्षीय युवक की शादी की तैयारियां धूमधाम से चल रही थी। रिश्तेदार भी घर पर पहुंचने शुरू हो गए थे... लेकिन अचानक दूल्हा शादी से दो दिन पूर्व गायब हो गया। तहकीकात की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ। दरअसल, युवक को अपने ही एक दोस्त से प्यार था। परिजनों के मुताबिक वही दोस्त उसे अपने साथ ले गया है।

समलैंगिकता को कानूनी दर्जा मिलने के बाद छोटे शहरों में भी इससे जुड़े मामले सामने आने लगे हैं। पुलिस के मुताबिक कांसापुर रोड निवासी युवक की मंगलवार को शादी होनी थी। दो दिन पूर्व वह अपने चचेरे भाई के साथ सामान लेने घर से आया था। दोनों सामान लेकर बस स्टैंड के पास पहुंचे। तभी उसके पास किसी की कॉल आई और उसने चचेरे भाई को वहीं रुकने को कहा और खुद कहीं चला गया।

चचेरा भाई काफी देर तक इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आया। उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। परिजनों ने भी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा। इस बीच परिजनों को पता लगा कि वह अपने एक दोस्त के साथ प्यार करता है। आशंका है कि दोस्त ही उसे बहला-फुसलाकर ले गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने भादंसं की धारा 346 के तहत (गलत तरीके से कैद में करना) केस दर्ज किया है।

सिटी एसएचओ नरेंद्र राणा ने बताया कि मामला समलैंगिता का है। फिर भी हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं। मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस