संवाद सहयोगी, प्रतापनगर :

प्रतापनगर थाना पुलिस ने बिलासपुर थाना क्षेत्र गांव संधाए निवासी शाहरूख खान को नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि प्रतापनगर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि शाहरूख उत्तर प्रदेश से नशीला पदार्थ लेकर आ रहा है। वह ताजेवाला से होते हुए निकलेगा। इस पर टीमएसआइ सुमित कंबोज, सुभाष, एएसआइ मेहरचंद, मुख्य सिपाही नवतेज, लाभ सिंह की टीम का गठन किया गया। कुछ ही देर में सेंट्रो कार आती दिखाई दी। कार को रुकवाकर तलाशी ली गई। उसमें से चालक शाहरूख को हिरासत में लिया गया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार तुलसीदास को मौके पर बुलाकर आरोपित की तलाशी ली गई, तो उसके पास से 10840 कैप्सूल बरामद हुए। ड्रग इंस्पेक्टर ने जांच कर बताया कि यह कैप्सूल प्रतिबंधित हैं। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया। 600 ग्राम गांजे के साथ युवक गिरफ्तार

एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नशीले पदार्थो के साथ दामला के नरेश को पकड़ा। सेल के इंचार्ज महाबीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि नरेश नशीले पदार्थों के साथ घूम रहा है। जिस पर उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह, एएसआइ राकेश, एएसआइ जसबीर हैप्पी, अमरजीत, महिला मुख्य सिपाही सरस्वती की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर नरेश को पकड़ा। ड्यूटी मजिस्ट्रेट डा. ललित सैनी की मौजूदगी में आरोपित की तलाशी ली गई, तो उसके पास से 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा।

उधर, सीआइए टू के इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि हमीदा गढ़ी रोड पर चोरी की फिराक में घूम रहे युवक को पकड़ा गया। उसकी पहचान हमीदा निवासी आमिर के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि 26 जनवरी को उसने कैंप कालोनी में चोरी की वारदात की थी। आरोपित को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप