Move to Jagran APP

दिनदहाड़े आढ़ती को गोली मार दो लाख रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : श्रीनगर कालोनी में बुधवार को बाइक सवार बदमाश सब्जी आढ़ती को ग

By Edited By: Published: Thu, 22 Sep 2016 03:04 AM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2016 03:04 AM (IST)
दिनदहाड़े आढ़ती को गोली मार दो लाख रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : श्रीनगर कालोनी में बुधवार को बाइक सवार बदमाश सब्जी आढ़ती को गोली मार दो लाख रुपये लूट फरार हो गए। व्यापारी उस समय जगाधरी स्थित आइसीआइसीआइ बैंक में राशि जमा कराने जा रहा था। घटना के बाद बदमाशों ने भागते वक्त फिल्मी स्टाइल में हवाई फायर भी किए। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

prime article banner

जगाधरी के पटरी मुहल्ला निवासी केवलकृष्ण सोनी ने बताया कि जगाधरी की सब्जी मंडी में उसकी आढ़त है। बुधवार सुबह 11 बजे वह बाइक पर मंडी से सब्जी की पेमेंट से भरे बैग कों लेकर जगाधरी स्थित आइसीआइसीआइ बैंक में जमा कराने के लिए जा रहा था। वह श्रीनगर कालोनी के नजदीक पहुंचा तो पल्सर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मारकर गिरा दिया। गिरने से पैसे से भरा बैग उसके पैर में फंस गया। इस दौरान आरोपियों ने दो हवाई फायर किए गए, जिनमें से एक गोली उसके पैर पर लगी। उसके बाद आरोपी पैसे से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गया। जाते समय आरोपी दो और हवाई फायर कर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल केवल कृष्ण को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से चिकित्सकों ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

इनसेट

व्यापारी में लूट से दहशत

दिनदिहाढ़े आढ़ती के साथ हुई लूट से दूसरे व्यापारियों में दहशत का माहौल है। सब्जी मंडी में बैठने वाले आढ़तियों का कहना है कि दिन में ही वह सुरक्षित नहीं है। रात के अंधेरे में सुरक्षा की क्या उम्मीद की जा सकती है। इस घटना से पता चलाता है कि व्यस्त इलाकों में जब इस तरह की वारदात होन लगी है तो दिन ढलने के बाद वह बिलकुल सुरक्षित नहीं है।

इनसेट

नाकाबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास

घटना के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए जिले में नाकाबंदी कर बदमाशों काो पकड़ने का प्रयास किया। करीब तीन घंटे तक रही नाकाबंदी में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग सका। इस दौरान पुलिस कई संदिग्ध दिखने वाले वाहन चालकों को रोककर चेक किया। पुलिस के हाथ ऐसा सुराग नहीं लग सका, जिससे पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर सके।

इनसेट

सीसीटीवी का लिया जा रहा सहारा : एचएचओ

मामले की जांच कर रहे शहर जगाधरी थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.