Move to Jagran APP

राजकीय कालेज बिलासपुर से दो व खालसा कालेज के एक छात्र का गणतंत्र दिवस प्रशिक्षण शिविर के लिए चयन

राजकीय महाविद्यालय अहड़वाला के दो विद्यार्थियों का चयन राज्यस्तरीय नार्थ गणतंत्र दिवस प्रशिक्षण शिविर के लिए हुआ है। कालेज प्राचार्य डा. सुनील तनेजा ने बताया कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले निजी व राजकीय कालेजों में हर साल प्री-आरडी कैंप के लिए छात्रों का चयन होता है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 08:11 AM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 08:11 AM (IST)
राजकीय कालेज बिलासपुर से दो व खालसा कालेज के एक छात्र का गणतंत्र दिवस प्रशिक्षण शिविर के लिए चयन
राजकीय कालेज बिलासपुर से दो व खालसा कालेज के एक छात्र का गणतंत्र दिवस प्रशिक्षण शिविर के लिए चयन

संवाद सहयोगी, बिलासपुर: राजकीय महाविद्यालय अहड़वाला के दो विद्यार्थियों का चयन राज्यस्तरीय नार्थ गणतंत्र दिवस प्रशिक्षण शिविर के लिए हुआ है। कालेज प्राचार्य डा. सुनील तनेजा ने बताया कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले निजी व राजकीय कालेजों में हर साल प्री-आरडी कैंप के लिए छात्रों का चयन होता है। जिसमें इस बार कालेज के बीए द्वितीय वर्ष से ध्रुव शर्मा व बीकाम तृतीय वर्ष से रोहित कुमार को राज्यस्तरीय नार्थ आरडी परेड के लिए चुना गया है। दोनों छात्रों का चयन एनसीसी विग के माध्यम से हुआ। कालेज के लिए यह गर्व की बात है कि दो विद्यार्थियों का चयन हुआ। दोनों छात्र जयपुर में आयोजित शिविर में शामिल होंगे। जहां उनकी योग्यता के आधार पर उनका आरडी कैंप में चयन किया जाएगा। प्रोफेसर डा. रमेश धारीवाल ने विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए कहा कि अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ते जाना है और सफलता प्राप्त करनी है। राष्ट्रीय सेवा योजना कमेटी की कार्यक्रम अधिकारी डा. सुमन ने कहा कि मेहनत, लगन व ईमानदारी से किए गए प्रत्येक कार्य में सफलता अवश्यक मिलती है। मौके पर डा. मनीषा मोर, प्रो. अमरपाल, प्रो. करण, डा. ममता मग्गो, प्रो. नीलम, डा. अजय रतन समेत अन्य मौजूद रहे। खालसा कालेज से एक छात्र का चयन :

loksabha election banner

वहीं, गुरु नानक खालसा कालेज यमुनानगर के प्राचार्य डा. (मेजर) हरिद्र सिंह कंग ने बताया कि कालेज के एनएसएस के स्वयं सेवक मीनाक्षी कांत का चयन पूर्व गणतंत्र दिवस शिविर के लिए किया गया है। मीनाक्षी कांत शिविर में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करेंगे। उक्त शिविर राजस्थान के जयपुर स्थित बियानी विज्ञान एवं प्रबंध महाविद्यालय कालवर में 18 से 27 अक्टूबर तक आयोजित होगा। प्रबंध समिति के अध्यक्ष सरदार रणदीप सिंह जौहर ने मीनाक्षी कांत को इस चयन के लिए बधाई दी। कालेज के एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डा. कैथरीन मसीह, डा. संजय विज व डा. विनय चंदेल ने उन्हें बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.