Move to Jagran APP

10 की पर्ची के बदले ले रहा 20 रुपये, पार्किंग ठेकेदार पर केस

बीबीपुर के मुरसलीन की शिकायत पर सिविल अस्पताल के पार्किंग ठेकेदार के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। शिकायत में आरोप है कि पार्किंग के लिए 10 रुपये की पर्ची कटती है। इसके बावजूद ठेकेदार के कर्मचारियों ने उनसे 20 रुपये लिए। विरोध करने पर उनके साथ अभद्रता की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 06:10 AM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 06:36 AM (IST)
10 की पर्ची के बदले ले रहा 20 रुपये, पार्किंग ठेकेदार पर केस
10 की पर्ची के बदले ले रहा 20 रुपये, पार्किंग ठेकेदार पर केस

जासं, यमुनानगर : बीबीपुर के मुरसलीन की शिकायत पर सिविल अस्पताल के पार्किंग ठेकेदार के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। शिकायत में आरोप है कि पार्किंग के लिए 10 रुपये की पर्ची कटती है। इसके बावजूद ठेकेदार के कर्मचारियों ने उनसे 20 रुपये लिए। विरोध करने पर उनके साथ अभद्रता की। बताया जा रहा है कि घटना कई दिन पहले की है। पर्ची काटने को लेकर ठेकेदार के कर्मियों और कार चालकों के बीच कहासुनी हुई थी। उसमें दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई थी। उस समय सिविल अस्पताल चौकी की पुलिस ने बीच बचाव करा दिया था। अब मुरसलीन ने इस संबंध में शिकायत दी है। जिस पर रामपुरा पुलिस चौकी में केस दर्ज हुआ है।

prime article banner

ठेकेदार के कर्मचारी लक्की का कहना है कि उससे कार चालक ने अभद्रता की और अपने साथियों के साथ उसे पीटा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.