Move to Jagran APP

जिस ट्रांसपोर्टर ने कराया था जानलेवा हमला करने और लूट का केस, अब उसने अपने साथियों के साथ आरोपितों को पीटा

खारवन बस अड्डे पर ट्रांसपोर्टर अनुज और उसके साथियों पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया है। अब आरोपितों पर अनुज पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 12:47 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 12:47 AM (IST)
जिस ट्रांसपोर्टर ने कराया था जानलेवा हमला करने और लूट का केस, अब उसने अपने साथियों के साथ आरोपितों को पीटा
जिस ट्रांसपोर्टर ने कराया था जानलेवा हमला करने और लूट का केस, अब उसने अपने साथियों के साथ आरोपितों को पीटा

जागरण संवाददामा, यमुनानगर : खारवन बस अड्डे पर ट्रांसपोर्टर अनुज और उसके साथियों पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया है। अब आरोपितों पर अनुज पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया है।

loksabha election banner

खारवन बस अड्डे के पास ही चिकन सेंटर पर आरोपित पक्ष से गुरदीप, महेंद्र और नवदीप ने अनुज व उसके साथियों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। मामले की पुलिस को भी शिकायत दी गई है। पुलिस ने 10-12 युवकों पर केस दर्ज किया है।

खारवन निवासी गुरदीप ने पुलिस को बताया कि वह ट्रक चलाता है। रात आठ बजे वह अपने साथी महेंद्र और नवदीप के साथ खारवन बस अड्डे के पास चिकन सेंटर पर बैठा था। उसके बराबर में दूसरे चिकन सेंटर पर सुक्खा निवासी खारवन, अनुज, विशाल और दो-तीन अन्य युवक भी बैठे हुए थे। इतने में उनके पास स्कॉर्पियो गाड़ी आकर रुकी। जब वह चिकन सेंटर से बाहर निकला, तो सुक्खा ने उसे आवाज लगाई। जब वह उनके पास पहुंचा, तो गाली-गलौज शुरू कर दी। उसका विरोध किया, तो उसने गाड़ी से पाटली निकाली और उस पर वार कर दिया। उनके अन्य साथियों ने नवदीप और महेंद्र पर भी हमला बोल दिया। उसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गए। नवदीप के सिर में वार किया गया, जिसमें वह बेहोश हो गया। बाद में आरोपित फरार हो गए। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए रैफर कर दिया गया। मामले में पुलिस ने सुक्खा, अनुज, विशाल आदि युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

7 को भी हुई थी मारपीट

इससे पहले 7 जनवरी को खारवन बस अड्डे पर ट्रांसपोर्टर अनुज पर हमला हुआ था। वह खारवन में ही सुक्खा से मिलने के लिए गया था। वहां पर अनुज और उसके साथियों अंकित, सरनी और विशाल को पीटा गया। उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी भी तोड़ दी गई। इस मामले में सदर जगाधरी थाने में खारवन गांव के गुरदीप, सोनू, नवदीप, नरेंद्र, सर्वजीत, ¨प्रस, बबलू, मुकेश और जो¨गद्र के खिलाफ केस दर्ज किया था। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि बैग भी आरोपित ले गए। उसमें एक लाख 90 हजार रुपये थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.