Move to Jagran APP

नेशनल हाईवे पर तीन हादसों में महिला समेत तीन की मौत, पांच घायल

अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसों में छह लोग भी घायल हुए। पुलिस ने आरोपित वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बृहस्पतिवार को जगाधरी-पौंटा साहेब नेशनल हाईवे पर चुहड़पुर कलां के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। गांव अराइयांवाला निवासी 25 वर्षीय जसवंत भाई व दोस्त के साथ छछरौली की तरफ से गांव में लौट रहा था। चुहड़पुर कलां के पास कार में तकनीकी खराबी आने से उसका संतुलन बिगड़ गया और कार कलाबाजियां खाती हुई हाईवे से 20 मीटर दूर जाकर खाई में गिर गई। कार चला रहे जसवंत, उसके भाई व दोस्त को गंभीर रूप से चोटें आई। वहां से गुजर रहे लोगों ने घायलों को किसी तरह कार से बाहर निकाला और खिजराबाद अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से तीनों को ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही जसवंत ¨सह ने दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य लोगों का उपचार ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 06:20 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 06:20 PM (IST)
नेशनल हाईवे पर तीन हादसों में महिला समेत तीन की मौत, पांच घायल
नेशनल हाईवे पर तीन हादसों में महिला समेत तीन की मौत, पांच घायल

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसों में छह लोग भी घायल हुए। पुलिस ने आरोपित वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

बृहस्पतिवार को जगाधरी-पौंटा साहेब नेशनल हाईवे पर चुहड़पुर कलां के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। गांव अराइयांवाला निवासी 25 वर्षीय जसवंत भाई व दोस्त के साथ छछरौली की तरफ से गांव में लौट रहा था। चुहड़पुर कलां के पास कार में तकनीकी खराबी आने से उसका संतुलन बिगड़ गया और कार कलाबाजियां खाती हुई हाईवे से 20 मीटर दूर जाकर खाई में गिर गई। कार चला रहे जसवंत, उसके भाई व दोस्त को गंभीर रूप से चोटें आई। वहां से गुजर रहे लोगों ने घायलों को किसी तरह कार से बाहर निकाला और खिजराबाद अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से तीनों को ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही जसवंत ¨सह ने दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य लोगों का उपचार ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

अल्टो की टक्कर से बाइक सवार की मौत

गांव मंडोली निवासी पाटर्स ने थाना सदर यमुनानगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता अनिल कुमार बाइक पर सुबह किसी काम से जा रहे थे। जब वे नेशनल हाईवे पर गांव रोड छप्पर के नजदीक पहुंचे तो तेज रफ्तार अल्टो कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद कार चालक वहां से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने उसके पिता को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ट्रक की टक्कर से महिला की गई जान

उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव बादी निवासी रत्न ¨सह ने थाना सदर यमुनानगर पुलिस को बताया कि वह बाइक पर पत्नी ¨पकी देवी के साथ तेजली गांव में अपने रिश्तेदार के घर आया था। शाम के समय वह पत्नी के साथ घर लौट रहा था। जब वे यमुनानगर-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर यमुना नदी के पुल पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक अन्य वाहन को ओवरटेक करते समय उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वे दोनों नीचे गिर गए। हादसे में दोनों घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों ट्रामा सेंटर में पहुंचाया जहां पर डाक्टर ने ¨पकी देवी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक गांव सलोन निवासी कलाम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

हादसों में ये हुए घायल

गांव संधाला निवासी रवि कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी पत्नी प्रियंका के साथ बाइक पर जा रहा था। जैसे ही दोनों गांव करेहड़ा खुर्द के नजदीक पहुंचे तो बस चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वे दोनों नीचे गिर कर घायल हो गए। लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपित बस चालक उत्तर प्रदेश के जिला हमीरपुर के गांव फरनोल निवासी राजेश कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

उधर, साढौरा के गांव पांडो निवासी ¨प्रस ने साढौरा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हुडा सेक्टर-17 निवासी मोहन के साथ बाइक पर जा रहा था। जैसे ही जुब्बल गांव के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वे दोनों घायल हो गए।

वहीं, गांव खारवन निवासी जय ¨सह ने बताया कि वह साइकिल पर जा रहा था। गांव के अड्डे के नजदीक गांव के ही तरसेम उर्फ शामू ने उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया। इसके अलावा दो दिन पहले बिलासपुर रोड पर गांव बूढ़ेडी के पास हुए हादसे में पुलिस ने बस चालक की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। बस चालक चाहड़वाला निवासी सुरजीत ¨सह ने आरोप लगाया कि आरोपित ट्रक चालक सहारनपुर के गांव पीरमाजरा निवासी जसबीर ट्रक को लापरवाही से चला रहा था। गांव बूढ़ेडी के नजदीक जसबीर ने ट्रक से उनकी बस को टक्कर मार दी। हादसे में वह और 12 सवारियां घायल हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.