जागरण संवाददाता, यमुनानगर : शहर की शिवपुरी-बी कालोनी में चोरों ने घर में घुसकर पांच हजार रुपये तथा लाखों रुपये के सोने व चांदी के गहने चोरी कर लिए। पुलिस ने चोरों पर केस दर्ज कर लिया। शिवपुरी-बी कालोनी निवासी महीपाल ने गांधी नगर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ किसी काम से घर से बाहर गया था। जब वह वापस लौटे तो घर का लगा ताला टूटा हुआ था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। जांच करने पर घर से लोहे की अलमारी में रखे पांच हजार रुपये, गले का हार, तीन जोड़ी बालियां, पांच अंगूठियां, दो सोने के कड़े, पाजेब व अन्य आभूषण गायब मिले। उसने बताया कि चोरी हुए आभूषणों की कीमत एक लाख 80 हजार रुपये है। उसने चोरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

उधर, गांव टोडरपुर निवासी गुरमीत सिंह ने जठलाना पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि उसकी गांव टोडरपुर के नजदीक प्लाईवुड फैक्ट्री है। चोरों ने रात को उसकी फैक्ट्री में घुसकर 100 एल्यूमीनियम की प्लेट चोरी कर ली। जिसकी कीमत करीब 80 हजार रुपये है। उसने चोरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

वहीं, रणजीत कालोनी के मोनू ने बताया कि वह रात को अपने दोनों मोबाइल कमरे में चार्जिंग पर लगाकर बाहर से ताला लगा दूसरे कमरे में सो गया था। सुबह उठा तो देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ था। अंदर से दोनों मोबाइल व वहां रखे कुछ रुपये चोरी हो चुके थे।

Edited By: Jagran