Move to Jagran APP

आर्य समाज मंदिर के कमरे को खाली नहीं कर रहा पूर्व कर्मचारी का परिवार

आर्य समाज में मंदिर के कमरे को पूर्व कर्मचारी का परिवार खाली नहीं कर रहा है। उसमें कर्मचारी की दो बेटियां रह रही हैं। जब भी उन्हें आर्य समाज मंदिर कमेटी की ओर से कमरा खाली करने के लिए कहा जाता है तो वह झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगते हैं। आरोप है कि केएल टीनू नाम का व्यक्ति यह धमकी दे रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 01:19 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 01:19 AM (IST)
आर्य समाज मंदिर के कमरे को खाली नहीं कर रहा पूर्व कर्मचारी का परिवार
आर्य समाज मंदिर के कमरे को खाली नहीं कर रहा पूर्व कर्मचारी का परिवार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : आर्य समाज में मंदिर के कमरे को पूर्व कर्मचारी का परिवार खाली नहीं कर रहा है। उसमें कर्मचारी की दो बेटियां रह रही हैं। जब भी उन्हें आर्य समाज मंदिर कमेटी की ओर से कमरा खाली करने के लिए कहा जाता है, तो वह झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगते हैं। आरोप है कि केएल टीनू नाम का व्यक्ति यह धमकी दे रहा है। मामले को लेकर आर्य समाज मंदिर के प्रधान मोहित आर्य की ओर से शहर यमुनानगर थाना पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, आर्य समाज मंदिर रेलवे रोड में श्रद्धालुओं, पुरोहित सेवकों व अन्य जरूरतमंद लोगों के लिए कमरे बने हुए हैं। इनमें से दो कमरे आर्य समाज मंदिर के कर्मचारी अशोक कुमार शास्त्री के पास थे। इन कमरों में वह परिवार सहित रहता था। अब अशोक ने नौकरी छोड़ दी और पत्नी सहित बिहार के जिला पटना के मिठापुर में रह रहा है। पिछले माह आर्य समाज मंदिर के पदाधिकारियों से अनुरोध किया था कि उसकी बेटी की परीक्षा है। इसलिए उसकी दोनों बेटियों को 15-20 दिन और आर्य समाज मंदिर में रहने दिया जाए। जिस पर उन्हें यहां रूकने दिया था। आरोप है कि अब भी उसकी दोनों बेटियां कमरों को खाली नहीं कर रही है। जब इस बारे में अशोक से फोन पर बात की और उसे आर्य समाज में जीर्णाेद्धार का कार्य करने की मजबूरी बताई। आरोप है कि इसके बावजूद भी उसकी दोनों बेटियां कमरा नहीं खाली कर रही है। अब अशोक कुमार अपने एक जानकार केल टीनू से फोन कराकर धमकी दे रहा है। झूठे आरोप लगाकर फंसाने की धमकी दी जा रही है। इस वजह से आर्य समाज मंदिर के सभी श्रद्धालु घबरा रहे हैं कि कोई उन पर झूठे इल्जाम न लगा दें। इसलिए अशोक कुमार की दोनों लड़कियों से कमरा खाली कराया जाए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.