Move to Jagran APP

एक दूसरे मिलकर खिले पुराने विद्यार्थियों के चेहरे

मुकंद लाल पब्लिक स्कूल सरोजिनी कॉलोनी के 2004 से 2014 तक के पास आउट विद्यार्थियों के लिए अल्यूमनी मीट का आयोजन किया गया।विद्यालय प्रबंधक डॉ. रमेश कुमार उपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 05:37 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 05:37 PM (IST)
एक दूसरे मिलकर खिले पुराने विद्यार्थियों के चेहरे
एक दूसरे मिलकर खिले पुराने विद्यार्थियों के चेहरे

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : मुकंद लाल पब्लिक स्कूल सरोजिनी कॉलोनी के 2004 से 2014 तक के पास आउट विद्यार्थियों के लिए अल्यूमनी मीट का आयोजन किया गया।विद्यालय प्रबंधक डॉ. रमेश कुमार उपस्थित रहे। सीमा कटारिया ने पुराने विद्यार्थियों का विद्यालय परिसर में पुन: आगमन का स्वागत किया। नवनीत ने गीत प्रस्तुत किया। मिमिकरी , गीत आदि थे। पुराने विद्यार्थियों के लिए मनोरंजक खेलों का भी प्रबंध था जिनका उन्होंने भरपूर आनंद लिया । जीवन के नए चरण में स्थापित पुराने विद्यार्थियों ने अपने अनुभव भी रखे। राकी सांगवान ने 13 साल बाद स्कूल आने पर गुरुओं का धन्यवाद किया। जो कुछ सीखा वह गुरुओं से ही सीखा और देश की सेवा उनका लक्ष्य रहेगा। शीबा ने बताया कि इस स्कूल से मिला आत्मविश्वास जीवन में अब काम आ रहा है। यहां जो जीवन मूल्य मिले उन्हें शब्दों में बांधना मुश्किल है। रु¨पद्र कौर ने विद्यालय में बिताए दिनों को याद कर व्यक्तित्व निर्माण में इसके योगदान को याद किया। सिमरन कौर जो इस समय रिक्रूटमेंट इंडिया में यूएस आईटी रिक्रूटर है ने अपने सफलता का श्रेय गुरुजनों को दिया। प्रबंधक डॉ. रमेश कुमार ने कहा समाज सेवा, मानवीय मूल्यों का निर्वाह तथा राष्ट्रप्रेम जैसी मुकंद परंपरा के ध्वजवाहक बने।मिलन समारोह इस संस्था के पुराने विद्यार्थियों को एक मंच प्रदान करने का प्रयास है, जहां वे अपने संपर्को का नवीनीकरण कर सकते हैं। आपसी मेलजोल बढ़ा सकते हैं। विद्यालय में बिताए अपने स्वर्णिम पलों को याद कर नई स्फूर्ति का संचार कर सकते है। उन्होंने सबको दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ज्योति के इस पर्व पर उनका जीवन भी प्रकाशमय और गरिमाशाली हो।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.