Move to Jagran APP

बाड़ी माजरा की गलियों व नालियों की हालत खस्ताहाल, घरों के सामने जमा पानी

वार्ड नंबर 12 के बाड़ीमाजरा में गलियों व नालियों की हालत खस्ताहाल है। यहां पर लोगों के घरों के सामने पानी बहता रहता है। जिस वजह से घरों से निकलना भी मुश्किल हैं। सड़क में गड्ढ़े बन गए हैं। जिस वजह से लोग वाहन लेकर भी यहां से नहीं निकल सकते। रोजाना यहां से निकलने वाले बाइक सवार गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 10:44 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 10:44 PM (IST)
बाड़ी माजरा की गलियों व नालियों की हालत खस्ताहाल, घरों के सामने जमा पानी
बाड़ी माजरा की गलियों व नालियों की हालत खस्ताहाल, घरों के सामने जमा पानी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

loksabha election banner

वार्ड नंबर 12 के बाड़ीमाजरा में गलियों व नालियों की हालत खस्ताहाल है। यहां पर लोगों के घरों के सामने पानी बहता रहता है। जिस वजह से घरों से निकलना भी मुश्किल हैं। सड़क में गड्ढ़े बन गए हैं। जिस वजह से लोग वाहन लेकर भी यहां से नहीं निकल सकते। रोजाना यहां से निकलने वाले बाइक सवार गिरकर चोटिल हो रहे हैं। स्थानीय लोगों ने पार्षद से लेकर सीएम विडो तक में शिकायत दी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। बाड़ी माजरा निवासी गुलशन, राजेश, चमेली देवी व अन्य ने बताया कि कई माह से यहां पर हालत खराब है। पार्षद भी यहां से गुजरते हैं, लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता। सफाई व्यवस्था भी बदहाल है। सफाई करने तक कोई नहीं आता। कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। गंदगी की वजह यहां पर बीमारियां फैल रही हैं। रोजाना गिरकर चोटिल हो रहे बाइक सवार : सड़क पर गड्ढे बने हुए हैं। रमेश कुमार व अनिल कुमार ने बताया कि यहां पर रोजाना बाइक सवार गिरकर चोटिल हो रहे हैं। बाइक को भी दो लोग उठाकर गड्ढ़े से निकालते हैं। कई बार इसमें गिरकर भी चोट लग जाती है। कोई इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। वहां से गुजर रहे संजीव कुमार ने बताया कि उन्हें बाइक से उतरकर यहां से निकलना पड़ा। बेटी की शादी की चिट्ठी बांटने के लिए घर से निकला हूं। यहां पर गड्ढे में गिरकर चप्पल भी टूट गई। अब वापस जाना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.