जागरण संवाददाता, यमुनानगर : संत निश्चल सिंह पब्लिक स्कूल में चल रहे अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट में स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल सेक्टर-17 की क्रिकेट एकेडमी ने स्प्रिंग डेल्स स्कूल की टीम को सात विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। स्वामी विवेकानंद क्रिकेट एकेडमी ने क्वार्टर फाइनल मैच में संत निश्चल सिंह पब्लिक स्कूल को आठ विकेट से हराया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए संत निश्चल सिंह की टीम ने 10 ओवर में 68 रन का लक्ष्य दिया। जिसे विवेकीयन टीम ने चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। जिसमें ग्रवित ने 24 रन का योगदान दिया और दिपांशु ने 22 रन बनाए। दिवेश ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए दो विकेट, वंश व गर्वित ने एक-एक विकेट चटकाया।

सेमीफाइनल मैच में विवेकानंद क्रिकेट एकेडमी ने न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल को नौ विकेट से हराया। जिसमें न्यू हैप्पी स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ ओवर में 43 रन का लक्ष्य दिया। जिसे विवेकानंद टीम ने चार ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य को बड़ी आसानी से हासिल कर लिया व नौ विकेट से इस मैच को जीत लिया। जिसमें जयंत ने 19 रन और दिग्विजय ने 14 रनों का योगदान दिया। माधव व आर्यन ने दो-दो विकेट चटकाए। इस मैच को जीत कर स्वामी विवेकानंद की टीम ने फाइनल में प्रवेश किया।

स्वामी विवेकानंद स्कूल का फाइनल मैच स्पिग डेल्स स्कूल के साथ हुआ। जिसमें स्पिग डेल्स स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 54 रन का लक्ष्य दिया। जिसमें स्वामी विवेकानंद स्कूल की टीम ने फाइनल मुकाबले में सात विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की और जोनल टूर्नामेंट की ट्राफी पर कब्जा किया। इसमें युवराज ने 24 रन और गौतम ने 22 रनों का योगदान दिया। स्वामी विवेकानंद स्कूल के डायरेक्टर अनिता कांबोज और संजय कांबोज व प्रधानाचार्य तपस भट्टाचार्य ने क्रिकेट कोच सचिन पंजेटा व पूरी टीम को इस उपलब्धि पर बधाई दी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप