Move to Jagran APP

एसपी ने किया शहीद के स्वजनों को सम्मानित

छछरौली एसपी कमलदीप गोयल ने कहा कि शहीद हुए परिवारों के घर जाकर उनका सम्मान किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 07:06 PM (IST)
एसपी ने किया शहीद के स्वजनों को सम्मानित
एसपी ने किया शहीद के स्वजनों को सम्मानित

संवाद सहयोगी, छछरौली : एसपी कमलदीप गोयल ने कहा कि शहीद हुए परिवारों के घर जाकर उनको सम्मानित करना भी लोगों में जागरूकता पैदा करता है ताकि अन्य लोगों को भी शहीदों के बारे में जानकारी हो। बुधवार को उन्होंने छछरौली के मांडखेड़ी गांव में शहीद परिवार से मुलाकात की और उनको सम्मानित किया। बता दें की

loksabha election banner

हरियाणा पुलिस शहीद हुए पुलिस कर्मचारियों के गांव जाकर उनको जहां श्रद्धांजलि दे रही है। वहीं, उनके परिवार के लोगों को सम्मानित करने का काम कर रही है। जिसका मकसद आज की युवा पीढ़ी को शहीद पुलिसकर्मियों की वीर गाथा के बारे में जानकारी देना है । बुधवार को एसपी यमुनानगर कमलदीप गोयल गांव मांडखेड़ी पहुंचे। जहां पर उन्होंने 1990 में पुलिस सेवा में शहीद हुए शहीद करण सिंह को श्रद्धांजलि दी। एसपी ने कहा कि हरियाणा पुलिस प्रदेश भर में उन शहीद पुलिसकर्मियों के गांव और घरों में जा रही है। जिन्होंने आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीदी पाई। उन्होंने बताया कि शहीद करण सिंह आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए थे। उनके जीवन से सभी को सबक लेना चाहिए। शहीद करण सिंह के पुत्र विरेंद्र जो हरियाणा पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात हैं। उन्होंने कहा की बहुत खुशी की बात है कि पुलिस में शहीद हुए कर्मचारियों को पुलिस प्रशासन द्वारा उनके गांव में जाकर श्रद्धांजलि देने का पुण्य काम किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.