जागरण संवाददाता, यमुनानगर : भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष जंगशेर सिंह के बेटे विशाल की हालत में सुधार नहीं आया है। पिता ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। वहीं अब इस मामले में नया मोड़ आया है। मामला छेड़छाड़ से जुड़ा होने की बात सामने आई है। उनके बेटे पर अब महिला थाने में केस दर्ज हुआ है।

हमीदा चौकी के कार्यवाहक इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि जिन आरोपितों पर विशाल पर हमला करने का केस दर्ज हुआ है, उनमें से एक का पता नहीं मिल सका है, जबकि दूसरा आरोपित बैग की दुकान पर काम करता है। पीड़ित के बयानों के बाद ही सही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

यह है मामला : पुलिस को जंगशेर सिंह ने बताया था कि विशाल बाइक पर खजूरी रोड गया था। यहां वह दीपक मेडिकल स्टोर के सामने खड़े होकर किसी का इंतजार कर रहा था। आरोप है कि तभी नकाबपोश चार-पांच युवक आए और उस पर हमला बोल दिया। आरोपितों ने हाथ में धारदार हथियार ले रखे थे। उसके सिर पर वार किया गया। उससे वह नीचे गिर पड़ा। इसके बाद उसकी टांगों और बाजू पर वार किए गए। उसके सिर पर कई वार किए गए। शक के आधार पर तीर्थनगर के टीना और शालू के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। उनका कहना है कि बेटे पर जानलेवा हमला हुआ है। दर्ज मामले में उनको साजिश लग रही है।

अब यह दर्ज हुआ मामला

अब एक महिला ने शिकायत दी है कि वह खजूरी रोड पर प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करती है। 30 नवंबर को वह फैक्ट्री में गई थी। इस दौरान विशाल ने उससे छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसे धमकी दी। घर पहुंचकर उसने अपने स्वजनों को इस बारे में बताया। इस पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस