Move to Jagran APP

अजीब अंदाज में सेल्‍फी का शौक युवक को पड़ गया महंगा, गंवानी पड़ी जान

यमुनानगर में अजीब अंदाज में सेल्‍फी लेना एक युवक को बहुत भारी पड़ा और उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। वह नहर में झुके पेड़ पर चढ़कर सेल्‍फी ले रहा था और नहर में गिर गया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 10:49 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 08:35 AM (IST)
अजीब अंदाज में सेल्‍फी का शौक युवक को पड़ गया महंगा, गंवानी पड़ी जान
अजीब अंदाज में सेल्‍फी का शौक युवक को पड़ गया महंगा, गंवानी पड़ी जान

यमुनानगर,जेएनएन। अजीबाेगरीब अंदाज में सेल्‍फी लेने के शौक के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं, लेकिन युवा इससे बाज नहीं आ रहे। यहां एक युवक अजीब अंदाज में सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में अपनी जान गंवा बैठा। वह हमीदा हेड के पास पश्चिमी यमुना नहर में झुके पेड़ पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था और संतुलन बिगड़ने से नहर में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। परिजन और गोताखोर युवक की तलाश करते रहे।

loksabha election banner

हमीदा हेड के पास नहर में झुके हुए पेड़ पर चढ़कर ले रहा था सेल्फी
 जानकारी के अनुसार खड्डा कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय आशीष अपने दोस्त विकास के साथ नहर में नहाने के लिए गया था। नहर में एक पेड़ झुका था। यह पेड़ नहर के बीच तक झुका हुआ था। आशीष को इस पेड़ पर चढ़कर अजीब अंदाज में सेल्‍फी लेने की सुझी। खतरे से बेपरवाह आशीष पेड़ पर चढ़ गया और इस पर बैठकर सेल्फी लेने लगा।

सेल्फी लेते समय आशीष का संतुलन बिगड़ गया और वह नहर में गिर गया। विकास ने उसे गिरते देखा तो बचाने के लिए भागा, लेकिन तब तक आशीष नहर में समा चुका था। विकास वहां से शोर मचाते हुए आशीष के घर पहुंचा और उसके पिता कटार सिंह को हादसे के बारे में बताया। कटार सिंह अपने भाई रमेश चंद के साथ नहर के पास पहुंचे। लाेगों ने नहर में आशीष की तलाश करनी शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं लगा। बाद में पुलिस भी पहुंच गई। गोताखोरों को बुलवाया गया। करीब दो घंटे बाद आशीष का शव बाहर निकाला गया।

परिजनों ने कहा पुलिस काफी देर बाद पहुंची। यदि पुलिस पहले आती तो उनके बेटे को समय से बाहर निकाल सकते थे। बाद में पुलिस ने परिजनों को समझाया तो वह पोस्टमार्टम कराने को राजी हुए।
-----------------
दौरे भी पड़ते थे आशीष को
हमीदा पुलिस चौकी इंचार्ज अमरीक सिंह ने बताया कि भादसं की धारा 174 की कार्रवाई की गई है। पहले परिजन पोस्टमार्टम नहीं करवाने पर अड़े थे, बाद में उन्हें समझाया गया और पोस्टमार्टम करवाया गया। परिजनों ने यह भी बताया कि आशीष को अक्सर दौरे भी पड़ते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.