जागरण संवाददाता, यमुनानगर : बिलासपुर रोड पर जड़ौदा गांव में न्यू लाइट हाईस्कूल की बस को रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी। जिससे सीटों पर बैठे बच्चे आगे जा गिरे। चीख पुकार मचने पर लोगों ने रोडवेज बस को घेर लिया। किसी तरह से चालक वहां से भाग निकला। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। हादसे में किसी बच्चे को चोट नहीं आई।

सुबह करीब आठ बजे न्यू लाइट हाईस्कूल की बस बच्चों को लेने के लिए गांव में पहुंची। सड़क पर ही चालक बस खड़ी बच्चों को बिठाने लगा। इसी दौरान यमुनानगर डिपो की बस आई और पीछे से टक्कर मार दी। किसी तरह से चालक ने स्कूल बस को संभाला। नहीं तो हादसा और भी गंभीर हो सकता था। ग्रामीणों के जाम लगाने से सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। करीब एक घंटे तक ग्रामीणों ने नारेबाजी की।

ग्रामीण सूरज, अमित व रमेश का कहना है कि यहां पर एक भी स्पीड ब्रेकर नहीं है। जिस वजह से वाहन बेहद तेज गति से आते हैं। कई बार इस तरह के हादसे हो चुके हैं। रोडवेज बस के चालक गांव से गुजारते समय भी स्पीड कम नहीं करते। इन पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। बाद में पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया। बस को भी वहां से हटवाया गया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप