Move to Jagran APP

आरोपित उद्योगपति की पत्नी बोली- पति से शादी करना चाहती थी पिंकी, करती थी ब्लैकमेल

पिंकी हत्याकांड के आरोपित उद्योगपति कमल की पत्नी ने कहा कि पिंकी उसके पति से शादी करना चाहती थी। वह उसे ब्लैकमेल कर रही थी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 17 Apr 2018 08:48 PM (IST)Updated: Wed, 18 Apr 2018 04:43 PM (IST)
आरोपित उद्योगपति की पत्नी बोली- पति से शादी करना चाहती थी पिंकी, करती थी ब्लैकमेल
आरोपित उद्योगपति की पत्नी बोली- पति से शादी करना चाहती थी पिंकी, करती थी ब्लैकमेल

जेएनएन, यमुनानगर। पिंकी हत्याकांड मामले में अभियुक्त कमल कपूर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि पिंकी उसके पति से शादी करना चाहती थी। वह उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। साथ ही वह पांच लाख रुपये भी मांग रही थी। गत शनिवार को ही पिंकी घर में चाकू लेकर घुस गई थी। उधर पुलिस सोमवार शाम को गिरफ्तार किए गए कमल कपूर से ये नहीं उगलवा सकी कि उसने पिंकी की हत्या क्यों की। पुलिस ने मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

loksabha election banner

कमल कपूर की पत्नी सोनिया ने बताया कि पिंकी के बारे में कमल ने उसे कभी कुछ नहीं बताया था। वे काफी दिनों से परेशान थे, लेकिन इसकी वजह किसी को नहीं बता रहे थे। 14 अप्रैल शाम सात बजे पिंकी अकेली उनके घर पर आई थी। उसके हाथ में चाकू था।

इससे पहले उन्होंने पिंकी को कभी नहीं देखा था। उसके हाथ में चाकू देखकर वो घबरा गए थे। पिंकी ने आते ही घर में हंगामा किया। वह उनसे कहने लगी कि वो कमल से शादी करना चाहती है। साथ ही उसे पांच लाख रुपये भी चाहिए। उसने पिंकी से कहा कि कमल पहले से शादीशुदा है तो वह बोली कोई बात नहीं।

वह उन दोनों के साथ रह लेगी। इसके बाद पिंकी वहां से चली गई। मगर वह अपने साथ लाए चाकू को उनके घर पर ही भूल गई। यह चाकू उन्होंने पुलिस को सौंप दिया है। बता दें कि 14 अप्रैल की रात ही पिंकी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

पत्नी को देख रोने लगा कमल

शहर थाना में बंद अभियुक्त कमल से मंगलवार को उसकी पत्नी सोनिया, भाभी किरण व बहन मिलने पहुंची। मगर पुलिस ने मना कर दिया। इसके बाद भी सोनिया लॉकअप के नजदीक पहुंच गई, जहां पर कमल उसे देखकर रोने लगा। कमल ने कहा कि मैं तुम्हारा गुनहगार हूं। मुझे माफ कर दो। सोनिया भी पति को देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाई।

-----

कमल कपूर को दो दिन के रिमांड पर लिया है। उससे पूछताछ की जाएगी कि उसने पिंकी की हत्या क्यों की है।                     ओमप्रकाश, एसएचओ, सिटी यमुनानगर

यह भी पढ़ेंः कार दुर्घटनाग्रस्त हुई तो बोली महिला- लिफ्ट लेकर बैठी थी, युवक ने किया दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.