Move to Jagran APP

बॉलीवुड में जिले का नाम रोशन कर रहे पारस अरोड़ा, अगले माह होगी मूवी रीलिज

बॉलीवुड में जिले का नाम रोशन कर रहे पारस अरोड़ा, अगले माह होगी मूवी रीलिज।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Jul 2018 12:54 AM (IST)Updated: Tue, 10 Jul 2018 12:54 AM (IST)
बॉलीवुड में जिले का नाम रोशन कर रहे पारस अरोड़ा, अगले माह होगी मूवी रीलिज
बॉलीवुड में जिले का नाम रोशन कर रहे पारस अरोड़ा, अगले माह होगी मूवी रीलिज

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : कैंप निवासी पारस अरोड़ा ने बॉलीवुड में जिले का नाम चमकाया। साढ़े तीन साल से फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय के दम पर बने हैं। इनकी अगले माह हैसआईएम ¨पगल मूवी रीलिज हो रही है। इसमें लीड रोल में नजर आएंगे। शू¨टग खत्म कर इन दिनों अपने घर पर आए हुए हैं। उन्होंने सोमवार को बातचीत की।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व वह कई सीरियल में काम कर चुके हैं। जैसे की वानी रानी, फियर फाइल व अन्य कई सीरियल में अभिनय कर चुके हैं। उनका यहां तक का सफर संघषपूर्ण रहा। इनका कहना है कि बिना संघर्ष के मुकाम नहीं मिलते।

मध्यम वर्गीय परिवार से फिल्मों तक पहुंचे पारस ने बताया कि ए¨क्टग करने का शौक उसको बचपन से था, लेकिन प्रतिभा को दिखाने के लिए बेहतर प्लेटफार्म नहीं मिला। फिल्मों में अभिनेताओं को ए¨क्टग करते हुए जब देखता था तो मन में ऐसा ही करने की ललक होती थी। स्वामी विवेकानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल कैंप से कामर्स संकाय से बारहवीं करने के बाद उसने माया नगरी ओर रुख किया। हालांकि शुरुआती दौर में काफी दिक्कतें आई, लेकिन कभी परवाह नहीं की। फिल्मी जगत में जाने की चाह होने के कारण वह अपनी पढ़ाई भी जारी नहीं रख सका। एबीएसएस थियेटर ग्रुप मुंबई से ए¨क्टग सीखने के बाद उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

इनसेट

प्ले से दिया बेटी बचाओ का संदेश

पारस ने बताया कि माया नगरी के साथ-साथ अन्य कई राज्यों में वह दर्जन भर प्ले कर चुका है। अधिकांश प्ले बेटी-बचाओ-बेटी पढ़ाओ पर आधारित हैं। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार व शिक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए भी उन्होंने प्ले किया। उनका कहना है कि सामाजिक बुराइयों के प्रति लागों को जागरूक करना बहुत जरूरी है, क्योंकि यह बुराइ्रयां हमारे समाज को खोखला करने का काम कर रही हैं। भविष्य में भी उनका यही प्रयास रहेगा कि वह अपनी प्रस्तुति के जरिए सामाजिक बुराईयों पर चोट करे। माता पिता को दिया सफलता श्रेय

पारस ने बताया कि उसकी सफलता की पीछे पिता सुरेंद्र अरोड़ा, मां शीतल अरोड़ा व भाई शुभम अरोड़ा का अहम योगदान है। उन्होंने मुझे हर कदम पर सहारा दिया और जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.