Move to Jagran APP

हुडा सेक्टर 17 में रखे सार्वजनिक शौचालयों के खुले ताले

हुडा सेक्टर 17 में शनि मंदिर के नजदीक रखे गए सार्वजनिक शौचालयों पर लटके ताले खोल दिए गए हैं। दैनिक जागरण की ओर से सार्वजनिक शौचालयों को लेकर चलाए गए अभियान से प्रशासन हरकत में आया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 12:48 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 12:48 AM (IST)
हुडा सेक्टर 17 में रखे सार्वजनिक शौचालयों के खुले ताले
हुडा सेक्टर 17 में रखे सार्वजनिक शौचालयों के खुले ताले

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : हुडा सेक्टर 17 में शनि मंदिर के नजदीक रखे गए सार्वजनिक शौचालयों पर लटके ताले खोल दिए गए हैं। दैनिक जागरण की ओर से सार्वजनिक शौचालयों को लेकर चलाए गए अभियान से प्रशासन हरकत में आया। यहां रखे छह शौचालयों की मरम्मत के साथ ही गायब टोंटी भी लगा दी गई।

loksabha election banner

दैनिक जागरण की ओर से जन सुविधा कहीं अभाव कहीं अनदेखी के नाम से अभियान चल रहा है। इसी कड़ी में हुडा सेक्टर 17 के सार्वजनिक शौचालयों की बदहाली समाचार प्रकाशित किया गया। समाचार प्रकाशित होते ही शौचालयों पर लटके ताले खुल गए। बता दें कि इस मार्ग पर झुग्गी झोपड़ी हैं। इनमें 30 से ज्यादा परिवार के लोग रहते हैं। ये लोग ही इनको प्रयोग करते हैं, लेकिन बाद में ताला लटका देते थे। जिससे राहगीरों को इनका लाभ नहीं था। इतना ही नहीं अंदर सफाई भी नियमित रूप से नहीं की जाती थी। जिस कारण गंदगी रहती थी। टंकी में पानी का अभाव था। समाचार प्रकाशित होने के बाद प्रशासन हरकत में आया है। सराहनीय है दैनिक जागरण का अभियान

शहर निवासी योगराज, आदित्य, राम निवास, पवन, तरुण का कहना है कि दैनिक जागरण का ये अभियान सराहनीय है। इसके तहत प्रकाशित होने वाली सार्वजनिक शौचालयों की बदहाली से जुड़े समाचार प्रकाशित होने पर प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जा रही है। जिससे ताले खोले जा रहे हैं। इसका राहगीरों को लाभ होगा। खुले में शौच से शहर मुक्त होगा। स्वच्छता अभियान सफल होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.