Move to Jagran APP

लोन के लाख रुपये खर्च दिए, मां को पता न लगे, इसलिए मार डाला

लोन की किस्त चुकाने के लिए मां रक्षा देवी ने बेटे आनंद को एक लाख रुपये दिए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 08:40 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 08:40 AM (IST)
लोन के लाख रुपये खर्च दिए, मां को पता न लगे, इसलिए मार डाला
लोन के लाख रुपये खर्च दिए, मां को पता न लगे, इसलिए मार डाला

संवाद सहयोगी, बिलासपुर: लोन की किस्त चुकाने के लिए मां रक्षा देवी ने बेटे आनंद को एक लाख रुपये दिए। यह रुपये उसने खर्च कर दिए। यह बात मां उसकी बहनों को न बताए। इसलिए उसने दोस्त नायब सिंह के साथ मिलकर चुन्नी से गला दबाकर मां को मार डाला। ये बात आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बताई।

loksabha election banner

मृतका के साथ आरोपित आनंद और पत्नी सोनिया लड़ाई-झगड़ा करते थे। इसलिए वह अलग मकान में रहती थी। उसकी बेटियां पास के ही गांव मारवा में ब्याही थी। वह उसके पास आती-जाती रहती। रक्षा देवी पैसों का लेन-देन भी अपनी बेटियों के साथ अधिक करती थी। इस वजह से भी आरोपित अपनी मां से रंजिश रखता था। वारदात के दिन दोस्त के साथ पी थी शराब

14 अगस्त की रात को आनंद ने अपने दोस्त खानपुर के नायब सिंह के साथ शराब पी। अगले दिन उसकी बहन घर पर आनी थी। कही एक लाख रुपये की बात उनके सामने न आए। इसलिए ही उसने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। वारदात के बाद आरोपित ने अपनी बहनों को फोन कर मां की मौत की सूचना दी। बहन सीमा और सुषमा पहुंची, तो उन्होंने भी गले पर निशान देखकर हत्या का शक जताया। उस समय भी आरोपित ने अपनी गलती मान ली, लेकिन भाई का घर बर्बाद न हो। इसलिए वह चुप रही। 26 अगस्त को रस्म किरया के दिन सोनिया और सीमा के बीच कहासुनी हो गई थी। इस पर यह राज खुलकर सामने आया और मामला पुलिस तक पहुंचा। कोट्स

बिलासपुर थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की गई, तो उन्होंने जुर्म कबूल लिया। संपति का विवाद ही सामने आया है। दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.