Move to Jagran APP

क्षितिज मेहता के समर्थन में आई नंबरदार एसोसिएशन

नंबरदार एसोसिएशन की बैठक का आयोजन शहर की कांबोज धर्मशाला में रविवार को किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 09:56 AM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 06:40 AM (IST)
क्षितिज मेहता के समर्थन में आई नंबरदार एसोसिएशन
क्षितिज मेहता के समर्थन में आई नंबरदार एसोसिएशन

संवाद सहयोगी, रादौर : नंबरदार एसोसिएशन की बैठक का आयोजन शहर की कांबोज धर्मशाला में रविवार को किया गया। अध्यक्षता ब्लॉक प्रधान मास्टर धर्म सिंह जठलाना ने की। नंबरदारों की मांगों को सरकार से पूरा करने की गुहार लगाई गई। एसोसिएशन ने गुमथला के सरपंच कृष्ण मेहता नंबरदार के बेटे क्षितिज मेहता व उसके साथियों पर झूठा मामला दर्ज किए जाने को लेकर नंबरदारों ने कड़ा रोष प्रकट किया। प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि चार दिनों तक सरपंच बेटे पर बनाया गया झूठा मामला वापस नहीं लिया गया तो नंबरदार बड़ा आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

loksabha election banner

शिवकुमार संधाला ने कहा कि पुलिस ने रंजिशन सरपंच गुमथला के बेटे पर झूठा मुकदमा दर्ज किया है। सरकार से नंबरदारों को दिए जाने वाले मोबाइल फोन की सात हजार रुपये की राशि जल्द से जल्द दिए जाने की मांग की। वहीं, आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा भी नंबरदारों का जल्द से जल्द कराया जाए। वहीं सरकार में जेल के नंबरदारों के पद का नाम बदले, जेल के नंबरदार के पद से उनके पद की प्रतिष्ठा को आंच पहुंच रही है। इस अवसर पर कुलदीप नंबरदार छोटाबांस, धर्म सिंह जठलाना, शिवकुमार, बलराम भगवानपुर, ऋषिपाल लालछप्पर, राजकुमार घिलोर, रामरतन नागल, वेदप्रकाश बकाना, प्रेमचंद रतनगढ़, देवराज बुबका आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.