यमुनानगर, जेएनएन। जिले के पुराना हमीदा में सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं के बारे में आपत्तिजनक पोस्‍ट डालने से विवाद पैदा हो गया और तनाव फैल गया। यह पोस्‍ट कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा वाट्सएप पर डाला गया है। इस वाट्सएप ग्रुप का एडमिन पिछले दिनों हिंदू नेता की बेटी से शादी करने वाला युवक नबील है। हिंदू जागरण मंच ने इसका विरोध किया। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढें: TikTok star सोनाली फोगाट को चुनावी सभा में आया गुस्‍सा, जानें ऐसा क्‍या कहा कि छिड़ा

इस मामले में हिंदू जागरण मंच के प्रधान एडवोकेट दिनेश चौहान की ओर से हमीदा चौकी में शिकायत दी गई। पुलिस ने एडमिन नबील व जावेद शाह पर केस दर्ज किया। पुलिस ने जावेद शाह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित नबील ने आरएसएस कार्यकर्ता की बेटी और जावेद ने भी हिंदू युवती से शादी की है।

ग्रुप का एडमिन वही नबील है जो आरएसएस कार्यकर्ता की बेटी से शादी की थी

जानकारी के अनुसार, लवली संधू के नाम से यह वाट्सएप पर ग्रुप बनाया गया है। इसके पुराना हमीदा के जावेद व नबील एडमिन हैं। पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि 7 अक्टूबर को इस ग्रुप में देवी देवताओं के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट गुलाब नबी नाम के युवक की ओर से की गई थी। इस पोस्ट को शेयर करने के लिए भी कहा गया। यह पोस्ट हिंदू जागरण मंच के सदस्यों के पास पहुंची तो पुलिस को शिकायत दी गई।

यह भी पढ़ें: कैलिफोर्निया की सेलिना को भा गया हरियाणा का गबरू, सात समंदर पार से भागी चली आई

मंच के प्रधान एडवोकेट दिनेश चौहान ने बताया कि इस तरह की आपत्तिजनक पोस्ट से माहौल खराब होता है। जानबूझकर यह पोस्ट आरोपित ने की है। इससे हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंची है। हमीदा चौकी इंचार्ज शमसेर सिंह ने बताया कि आरोपित जावेद को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस