जेएनएन, छछरौली (यमुनानगर)। रहीमिया कॉलोनी में पति ने अपनी बीमार पत्नी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। गंभीर रूप से घायल पत्नी ने देर रात दम तोड़ दिया। महिला के परिजनों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने अभियुक्त की जमकर पिटाई की।

असगर ठेकेदार ने शुक्रवार रात अपनी पत्नी मुमताज (40) की डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद अभियुक्त ने किसी को भी घर में घुसने नहीं दिया। सुबह कॉलोनी वासियों को मुमताज की मौत का पता चला तो उन्होंने मुमताज के परिजनों को फोन कर दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा कि शव पर चोटों के निशान थे। इसके बाद उन्होंने असगर की मौके पर जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

एक साल से घर में कर रखी थी कैद

जहांगीर ने बताया कि उसके बहनोई असगर ने सालभर से उसकी बहन को घर में ही कैद कर रखा था। वह उसे कहीं भी आने-जाने नहीं देता था। यहां तक कि वह पड़ोस में भी नहीं जाती थी।  घर में ही कैद रहने की वजह से वह बीमार रहने लगी थी। आरोप है कि असगर हर रोज उसे पीटता था। पड़ोसियों के आने पर वह उनके साथ भी गाली-गलौच करता था, इसलिए उसके घर पर किसी का भी आना-जाना नहीं था। रिश्तेदारों ने भी उससे अपने संबंध तोड़ रखे थे। एसएचओ वीरेंद्र राणा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः घर से बहाना बनाकर प्रेमी से मिलने पहुंची बहन, फिर भाइयों ने जो किया वह सबने देखा

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप