Move to Jagran APP

क्षतिग्रस्त सड़कों को लेकर भड़के विधायक, समर्थकों सहित पीडब्ल्यूडी कार्यालय पहुंचे

क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों की समस्या को लेकर विधायक डा. बीएल सैनी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों के साथ पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्सईएन कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने सड़कों की मरम्मत को लेकर बरती जा रही अनदेखी व अप्रूवल हो चुकी सड़कों के कार्य में हो रही देरी को लेकर सरकार व अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 01:10 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 01:10 AM (IST)
क्षतिग्रस्त सड़कों को लेकर भड़के विधायक, समर्थकों सहित पीडब्ल्यूडी कार्यालय पहुंचे
क्षतिग्रस्त सड़कों को लेकर भड़के विधायक, समर्थकों सहित पीडब्ल्यूडी कार्यालय पहुंचे

संवाद सहयोगी, रादौर : क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों की समस्या को लेकर विधायक डा. बीएल सैनी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों के साथ पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्सईएन कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने सड़कों की मरम्मत को लेकर बरती जा रही अनदेखी व अप्रूवल हो चुकी सड़कों के कार्य में हो रही देरी को लेकर सरकार व अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की। विधायक के साथ मौजूद एक कार्यकर्ता ने तो एक्सईएन से यह तक कह डाला कि अप्रूवल हो चुकी सड़कों का फीता वह भाजपा नेताओं से कटवाना चाहते हैं ताकि इन सड़कों के निर्माण का श्रेय कांग्रेस विधायक को न जाकर भाजपा नेताओं को जाए। इसलिए देरी हो रही है। जिस पर एक्सईएन ने विधायक को एक माह के अंदर सभी सड़कों पर कार्य शुरू करवा दिए जाने का आश्वासन दिया। विधायक ने उन्हें चेतावनी दी कि अगर एक माह बाद कार्य शुरू नहीं हुआ तो वह उनके कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर देंगे।

loksabha election banner

डा. बीएल सैनी ने बताया कि एसके मार्ग पूरी तरह से खस्ताहाल हो चुका है। जबकि यह मार्ग क्षेत्र का मुख्य मार्ग है, जो प्रदेश को तीन राज्यों व नेशनल हाईवे से जोड़ता है। इससे हर दिन हजारों की संख्या में वाहन गुजरते है। लेकिन इसकी हालत ऐसी हो चुकी है कि इससे चलना भी मुश्किल हो रहा है। हर दिन सड़क के गड्ढों के कारण कोई न कोई वाहन यहां पर पलटा रहता है। लेकिन सरकार व विभाग का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। सरकार व विभाग के उच्चाधिकारियों से संपर्क कर वह क्षेत्र की 20 सड़कों की अप्रूवल करवा चुके है। स्थानीय अधिकारियों की ढीली कार्रवाई के चलते इन सड्कों पर अभी तक काम नहीं लग पाया है। जिस कारण लोगो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अगर जल्द ही इन सड़कों के हालत नहीं सुधरे तो यहां से पैदल चलना भी मुश्किल हो जाएगा। अधिकारी जानबूझ कर इस कार्य में देरी कर रहे है। लेकिन अब इसे ज्यादा दिनों तक बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एक्सईएन राजकुमार ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह एक माह तक अप्रूव हो चुकी 20 सड़कों का कार्य शुरू करवा देंगे। वहीं एसके मार्ग को भी जल्द से जल्द ठीक करवा दिया जाएगा। एक माह तक अगर वह अपने आश्वासन पर खरा नहीं उतरे तो उसके बाद विभाग के अधिकारियों के कार्यालय में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू किया जाएगा। इस मौके पर विशाल सैनी, गुलजार भागुमाजरा, मनजीत सिंह, गुरमीत सिंह, रणधीर सिंह अलीपुरा, संजू धौलरा, अब्दुल राणा मंडोली, बरखा राम पांसरा, मुस्तफा दौलतपुर, कर्मवीर कलानौर,राशिद नंबरदार, अकबर अली, आस मोहम्मद मंडोली, मीर हसन नाहरपुर, पंकज दत्ता, छवि दत्ता इत्यादि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.