जेएनएन, यमुनानगर। M. Com की छात्रा एक युवक के जाल में फंस गया। युवक बहाने से छात्रा को मंदिर में ले गया और वहां के पुजारी की मदद से उसे नशीली चाय पिला। जब छात्रा बेहोश हो गई तो युवक ने उससे दुष्कर्म किया और फिर शादी रचा दी। इस दौरान युवक ने वीडियो भी बना दी और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस में दी है। 

छात्रा ने बताया कि गौरव शर्मा नामक युवक उसे लंबे समय से तंग करता है। वह उसे बार-बार फोन करता है। एक दिन उसने गौरव को फटकार लगाई और दोबारा ऐसी हरकत न करने के लिए कहा। युवती ने आरोप लगाया कि 2 सितंबर को गौरव ने उससे कहा कि वह दोबारा उसके पास फोन नहीं करेगा। वह मंदिर में उसके साथ चले, जहां पर वह भगवान के सामने उसे तंग न करने की कसम खाएगा।

छात्रा के मुताबिक वह उसकी बातों में आ गई। वह उसे अपनी कार में एक मंदिर में ले गया। उसने आरोप लगाया कि मंदिर के महंत बुद्धनाथ ने उसे पीने के लिए चाय दी। उसके बाद वह बेहोश हो गई। 5 सितंबर को गौरव ने उसके मोबाइल पर फोन कर कहा कि उसने मंदिर में उससे शादी कर ली है। अब वह उसकी पत्नी है। शादी के दस्तावेजों पर उसके साइन भी ले लिए हैं। इतना ही नहीं उससे उसने दुष्कर्म भी किया है, जिसका वीडियो उसके पास है।

बाद में गौरव अपने पिता भीष्म शर्मा, माता सत्यभामा और बहन गब्बू के साथ उसके घर आया और उसे अपने घर जाने के लिए मजबूर करने लगे। महिला थाना की एसएचओ सीमा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस