Move to Jagran APP

खनन ठेकेदार पर जबरन खोदाई करने का आरोप, पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : यमुना घाट गुमथला के ठेकेदार पर जबरदस्ती जमीन की खुदाई करने

By Edited By: Published: Thu, 09 Feb 2017 05:37 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2017 05:37 PM (IST)
खनन ठेकेदार पर जबरन खोदाई करने का आरोप, पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत
खनन ठेकेदार पर जबरन खोदाई करने का आरोप, पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : यमुना घाट गुमथला के ठेकेदार पर जबरदस्ती जमीन की खुदाई करने का आरोप लगाते हुए संधाला निवासी कली राम ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में संधाला निवासी किसान कली राम पुत्र चंदगी राम ने कहा कि गुमथला घाट पर उसकी 30 कनाल जमीन है। नजदीक ही ठेकेदार द्वारा रेत की खोदाई करवाई जा रही है। एक दिन घाट का ठेकेदार उसको खेत में मिला और उसके खेत से 10-12 फुट खोदाई करवाने की बात कही। लेकिन उसने खेत से रेत उठवाने से मना कर दिया। उसके बाद ठेकेदार ने उसकी रेत उठवाने के लिए जबरदस्ती हस्ताक्षर करवाने लगा, लेकिन वह नहीं माने और घर वापस आ गए। आरोप है कि दोबारा उनको धमकी दी गई और कहा कि वह उसके खेत से 10 फुट रेत भी उठाएगा और खेत से पापुलर भी काटेगा। क्योंकि उन्होंने 108 एकड़ भूमि का सरकार को ठेका दिया हुआ है और उसकी करीब 30 कनाल जमीन इसके अंतर्गत आती है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त जमीन पर कमिश्नर अंबाला की ओर से आदेश पारित कर यथा स्थिति कर रखा है। लेकिन इन आदेशों को भी नहीं माना जा रहा है। शिकायतकर्ता ने मांग की है कि उनको इंसाफ दिलाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.