Move to Jagran APP

सगाई से दो दिन पहले सड़क हादसे में युवक की मौत

गांव महम्मदपुर निवासी प्रेमचंद के 23 वर्षीय बेटे विक्रम की रविवार को

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 08:17 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 08:17 AM (IST)
सगाई से दो दिन पहले सड़क हादसे में युवक की मौत
सगाई से दो दिन पहले सड़क हादसे में युवक की मौत

संवाद सहयोगी, साढौरा:

loksabha election banner

गांव महम्मदपुर निवासी प्रेमचंद के 23 वर्षीय बेटे विक्रम की रविवार को सगाई होनी थी, लेकिन इससे पहले शुक्रवार देर शाम को हुए सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। विक्रम की मौत से गांव में शोक की लहर है।

विक्रम के बड़े भाई जसमेर सिंह ने बताया कि विक्रम मजदूरी करता था। शुक्रवार देर शाम को वह काम से अपने साथी देसराज के साथ बाइक पर वापस लौट रहा था। गांव के सत्संग भवन के पास पहुंचने पर उनकी बाइक को सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपित बाइक सवार मौके से बाइक सहित फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची। विक्रम व देसराज को जगाधरी के सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने विक्रम को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि देसराज चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

जांच अधिकारी एसआइ सुरेंद्र ने बताया कि जसमेर के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर लिया। आरोपित बाइक सवार की तलाश की जा रही है। उल्टी करने के लिए मैक्सी कैब से मुंह निकाला बाहर, बगल से जा रही ट्राली से टकराया सिर, मौत

मैक्सी कैब से उल्टी करने के लिए मुंह बाहर निकालना सोनू को महंगा पड़ गया। बराबर से गुजर रही ट्रैक्टर ट्राली से सोनू का सिर टकरा गया। जिस वजह से उसकी मौत हो गई।

उत्तराखंड के जिला देहरादून के गांव टीपरपुर निवासी नीरज कुमार ने बताया कि वह यहां पर मेहनत मजदूरी करता है। 19 नवंबर को वह अपने गांव के 15-16 लोगों के साथ पापुलर की लकड़ी काटने के लिए पंजाब के होशियारपुर में गए थे। वहां से काम खत्म कर वह मैक्सी कैब से गांव वापस लौट रहे थे। जब छछरौली के गांव चूहड़पुर कलां के पास पहुंचे, तो उनके भाई 20 वर्षीय सोनू की तबीयत खराब हो गया। जैसे ही उसने उल्टी करने के लिए चालक की साइड से मुंह बाहर निकाला, तभी लकड़ी लेकर आ रही ट्राली से सोनू का सिर टकरा गया। जिससे वह जख्मी हो गया। सोनू को अस्पताल में लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत बता दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.