Move to Jagran APP

सड़कों पर बेतरतीब खड़े वाहनों से लग रहा जाम

यातायात पुलिस के अभियान केवल कागजों में ही चल रहे हैं। सड़कों पर बेतरतीब तरीके से वाहन खड़े रहते हैं जिसकी वजह से जाम लगता है। इसको लेकर न तो यातायात पुलिस की ओर से कोई अभियान चलाया जाता है और न ही ऐसे वाहन चालकों पर कार्रवाई की जाती है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 09:37 AM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 09:37 AM (IST)
सड़कों पर बेतरतीब खड़े वाहनों से लग रहा जाम
सड़कों पर बेतरतीब खड़े वाहनों से लग रहा जाम

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

loksabha election banner

यातायात पुलिस के अभियान केवल कागजों में ही चल रहे हैं। सड़कों पर बेतरतीब तरीके से वाहन खड़े रहते हैं, जिसकी वजह से जाम लगता है। इसको लेकर न तो यातायात पुलिस की ओर से कोई अभियान चलाया जाता है और न ही ऐसे वाहन चालकों पर कार्रवाई की जाती है। पोस्टल चालान की व्यवस्था भी लगभग दम तोड़ चुकी है। दैनिक जागरण ने शहर में सड़कों किनारे खड़े इस तरह के वाहनों का लाइव किया।

सुबह 10 बजे : गोबिदपुरी रोड

गोबिदपुरी रोड पर शोरूम, बैंक व होटल हैं। इनमें किसी में भी पार्किंग की व्यवस्था नहीं है। जिस वजह से लोग वाहनों को सड़कों के किनारे खड़ा कर रहे हैं। सड़कों के किनारे खड़े वाहनों की वजह से जाम के हालात बन रहे हैं। सुबह साढ़े 11 बजे : जगाधरी रोड

मधु चौक पर जहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी खड़े हैं। जगाधरी रोड पर जगह-जगह दुकानों व अन्य प्रतिष्ठानों के सामने वाहन खड़े हैं। कुछ वाहन तो सफेद पट्टी से भी बाहर खड़े हैं। इसकी वजह से अन्य वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। जिससे जाम लग रहा है। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों का भी इस ओर कोई ध्यान नहीं है। दोपहर 12 बजे : रेलवे रोड

रेलवे रोड पर सबसे अधिक हालात खराब है। दुकानों के सामने अतिक्रमण है। दुकानों पर आने वाले ग्राहक भी अपने वाहनों को सड़क पर खड़ा कर देते हैं। यही जाम का कारण बनता है। कई बार यहां पर ट्रैफिक पुलिस व नगर निगम ने अभियान चलाया। इसके बावजूद भी हालात नहीं सुधर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.