Move to Jagran APP

नशे में बैंक में घुसा युवक, अभद्रता पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता यमुनानगर दादुपुर हेड पर केनरा बैंक की शाखा में शराब के नशे में पहुंचे युवक ने कर्मियों और सिक्योरिटी गार्ड के साथ अभद्रता की। विरोध करने पर आरोपित मारपीट करने लगा। चौकी से पुलिसकर्मी पहुंचा तो उसके साथ भी अभद्रता की गई। इस पर पुलिस ने आरोपित जयधर निवासी सलिद्र को को गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 06:22 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 06:39 AM (IST)
नशे में बैंक में घुसा युवक, अभद्रता पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
नशे में बैंक में घुसा युवक, अभद्रता पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

loksabha election banner

दादुपुर हेड पर केनरा बैंक की शाखा में शराब के नशे में पहुंचे युवक ने कर्मियों और सिक्योरिटी गार्ड के साथ अभद्रता की। विरोध करने पर आरोपित मारपीट करने लगा। चौकी से पुलिसकर्मी पहुंचा तो उसके साथ भी अभद्रता की गई। इस पर पुलिस ने आरोपित जयधर निवासी सलिद्र को को गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

दादुपुर हेड पर केनरा बैंक की शाखा है। बैंक कर्मचारी वृंदावन गुप्ता के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे जयधर निवासी सलिद्र बैंक में पहुंचा। आरोप है कि वह शराब के नशे में था। पहले तो वह बैंक के बाहर खड़े सिक्योरिटी कर्मचारी से भिड़ गया। उसे समझाया कि बाद में बैंक में आना, लेकिन वह नहीं माना और अंदर बैंक में घुस गया और अपने खाते से पैसे निकालने के लिए कहने लगा। बैंक कर्मचारियों ने भी उसे समझाया कि वह शराब के नशे में है, इसलिए अगले दिन आकर पैसे ले जाना। इस पर वह गालीगलौज करने लगा और कर्मियों के साथ मारपीट पर उतारू हो गया। बैंक कर्मियों ने चौकी में सूचना दी। वहां से एचसी रामकुमार पहुंचा। आरोप है कि सलिद्र ने पुलिस के साथ भी अभद्रता की। बाद में बूड़िया थाने से पुलिस पहुंची और आरोपित को हिरासत में ले लिया। बूड़िया थाना प्रभारी रामकुमार ने बताया कि सलिद्र का मेडिकल कराया गया। इसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है। उस पर केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.