Move to Jagran APP

रोजी हत्याकांड : डीएनए टेस्ट के लिए नौकर राजेश का ब्लड सैंपल लेगी पुलिस, दामाद को पेश होने का नोटिस

रोजी हत्याकांड में गिरफ्तार किए नौकर राजेश का पुलिस डीएनए टेस्ट कराएगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 09:25 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 09:25 AM (IST)
रोजी हत्याकांड : डीएनए टेस्ट के लिए नौकर राजेश का ब्लड सैंपल लेगी पुलिस, दामाद को पेश होने का नोटिस
रोजी हत्याकांड : डीएनए टेस्ट के लिए नौकर राजेश का ब्लड सैंपल लेगी पुलिस, दामाद को पेश होने का नोटिस

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : रोजी हत्याकांड में गिरफ्तार किए नौकर राजेश का पुलिस डीएनए टेस्ट कराएगी। इसके लिए डिटेक्टिव स्टाफ याचिका लगाएगा। वहीं, स्टाफ ने फरार चल रहे ससुर सिक्का के दामाद अंबाला कैंट निवासी ईशान खरबंदा को पूछताछ के लिए बुलाया है। मृतका रोजी के परिजन भी सोमवार को डिटेक्टिव स्टाफ में इंचार्ज जयपाल आर्य से मिलने पहुंचे। उन्होंने आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की। रविवार को पूछताछ में शामिल नहीं हुआ था दामाद

loksabha election banner

राजेंद्र सिक्का का दामाद ईशान खरबंदा अंबाला में रहता है। पुलिस को शक है कि फरार राजेंद्र सिक्का व उसका बेटा दोनों ईशान के संपर्क में है। इसलिए पुलिस ने उसे पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस दिया था। उसे रविवार को बुलाया था, परंतु किसी परिचित की मृत्यु होने की बात कहकर वे स्टाफ में नहीं आए। उन्होंने सोमवार को डिटेक्टिव स्टाफ में आने की बात कही थी। परंतु दोपहर तक भी वे पूछताछ में शामिल नहीं हुए। रोजी की हत्या के बाद सवाल उठा था कि कहीं मारने से पहले उसके साथ दुष्कर्म तो नहीं किया गया। तब पुलिस ने मौके से कई साक्ष्य जुटाए थे। भविष्य में भी ये सवाल उठ सकता है। इसलिए पुलिस उनके नौकर विलीट पासवान उर्फ राजेश का डीएनए टेस्ट करवाना चाहती है। इन दिनों राजेश जिला जेल जगाधरी में बंद है। कोर्ट की अनुमति के बिना उसके ब्लड का सैंपल नहीं लिया जा सकता। इसलिए डिटेक्टिव स्टाफ कोर्ट में याचिका लगा रहा है। इसके लिए लीगल एडवाइज भी ली गई है। वहीं एक टीम अभी भी राजेंद्र सिक्का व उसके बेटे के पीछे लगी हुई है। परंतु दोनों का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। मृतका रोजी के परिजनों का कहना है कि पुलिस आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे ताकि उन्हें इंसाफ मिल सके। ये था मामला :

16 मई को न्यू जैन नगर में जब रोजी अपने सात माह के बेटे के साथ बेडरूम में थी, तब उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सीआइए-टू ने सिक्का परिवार के नौकर विलीट पासवान उर्फ राजेश को गिरफ्तार किया था। सीआइए-टू ने नौकर के हवाले से खुलासा किया कि यह वारदात उसने राजेंद्र सिक्का के कहने पर की थी। इसके बाद से ही राजेंद्र सिक्का की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। वहीं नौकर के खुलासे के बाद रोजी के पिता जनकराज भी राजेंद्र सिक्का को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। कई बार वह एसपी और डीसी से भी मिल चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.