Move to Jagran APP

नगली घाट पर ग्रामीणों ने बंद कराया अवैध खनन

संवाद सहयोगी, रादौर : अवैध खनन को लेकर बाढ़ प्रभावित गांव के लोगो ने कड़ा रूख अपना लिया है

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 12:50 AM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 12:50 AM (IST)
नगली घाट पर ग्रामीणों ने बंद कराया अवैध खनन
नगली घाट पर ग्रामीणों ने बंद कराया अवैध खनन

संवाद सहयोगी, रादौर : अवैध खनन को लेकर बाढ़ प्रभावित गांव के लोगो ने कड़ा रूख अपना लिया है। रविवार को नगली घाट पर एक किसान के खेत में अवैध खनन किए जाने की सूचना मिलने के बाद गांव के लोग वरयाम¨सह, शीशपाल आदि के नेतृत्व में नगली घाट पहुंचे और खनन कार्य का विरोध किया। जिसके बाद अवैध खनन कार्य बंद हुआ। वहीं गुमथला घाट पर भी गा्रमीणों ने खनन कार्य बंद कराया। गा्रमीणो ने वरयाम¨सह के नेतृत्व में प्रशासन विरोधी नारेबाजी की।

loksabha election banner

वरयाम¨सह ने बताया कि गा्रमीणों ने सर्व सहमति से निर्णय लिया है कि वह किसी भी कीमत पर यमुना नदी में अवैध खनन नहीं होने देंगे। रविवार को नगली घाट पर किसान शीशपाल के खेतो में से वाहन निकालने के लिए कुछ लोग रास्ता बना रहे थे। इसी दौरान क्षेत्र के लोगो को इस बारे में पता चला तो वह मौके पर पहुंचे और कार्य को बंद कराया। उन्होने बताया कि कमेटी के सदस्य रात दिन अवैध खनन पर कड़ी नजर रखे हुए है। जैसे ही उन्हे कहीं से अवैध खनन होने की सूचना मिलेगी तो वह मौके पर पहुंचकर उसे बंद करवाने का काम करेंगे। अवैध खनन को बंद कराने को लेकर क्षेत्र के लोग एक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.