Move to Jagran APP

सीएम ने बात नहीं की तो 31 को किसान रोडशो निकालेंगे किसान : हरपाल

गन्ने का बकाया भुगतान न होने से किसानों में रोष है। रविवार को भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश संगठन सचिव हरपाल सुढल की अध्यक्षता किसानों की बैठक यूनियन कार्यालय ससौली में हुई। हरपाल ने कहा कि गन्ने का भुगतान न होने से किसानों को आíथक तंगी के दौर से गुजरना पड़ रहा है

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 01:14 AM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 01:14 AM (IST)
सीएम ने बात नहीं की तो 31 को किसान रोडशो निकालेंगे किसान : हरपाल
सीएम ने बात नहीं की तो 31 को किसान रोडशो निकालेंगे किसान : हरपाल

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : गन्ने का बकाया भुगतान न होने से किसानों में रोष है। रविवार को भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश संगठन सचिव हरपाल सुढल की अध्यक्षता किसानों की बैठक यूनियन कार्यालय ससौली में हुई। हरपाल ने कहा कि गन्ने का भुगतान न होने से किसानों को आíथक तंगी के दौर से गुजरना पड़ रहा है। आश्वासन दिए जाने के बावजूद सरकार किसानों को पूरा भुगतान नहीं करा रही है। यदि 31 अगस्त से पहले सीएम ने गन्ना भुगतान को लेकर किसानों से बात नहीं की तो भारतीय किसान यूनियन 31 को सीएम रोड शो के समानांतर काले झंडे लेकर रोड शो करेगी।

loksabha election banner

किसानों के पास कोई और चारा नहीं है। गन्ना भुगतान के लिए किसान दर-दर की ठोकरें खा रहा है। मिल को बंद हुए चार माह का समय बीत गया।

किसानों के लिए गुजारा करना मुश्किल हो गया है। अगली फसल की तैयारी कैसे करें? यह ¨चता सता रही है। सरकार किसानों को सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर कर रही है। उन्होंने बताया कि 31 अगस्त को किसान सुबह सुढल गुरुद्वारा साहिब में इकट्ठे होकर काले झंडे लेकर रोड शो के लिए निकलेंगे। मौके पर जिला संगठन सचिव विक्रांत, विक्की, परमजीत ¨सह, सरदार हरदेव ¨सह, महेंद्र ¨सह ,मनी राम, गुरमीत ¨सह, राजीव, गौरव, मनीश, वीरेंद्र ¨सह, पर¨मद्र, गोल्डी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.