Move to Jagran APP

दोबारा टिकट मिलते ही भाजपा सांसद कटारिया ने माना- मुझसे गलतियां हुईं, माफी मांगता हूं

Loksabh Election 2019 के लिए दोबारा टिकट मिलने के बाद अंबाला से सांसद रतनलाल कटारिया ने माना है कि उनसे अपने कार्यकाल में गलतियां हुईं और वह इसके लिए माफी चाहते हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 12:42 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 01:02 PM (IST)
दोबारा टिकट मिलते ही भाजपा सांसद कटारिया ने माना- मुझसे गलतियां हुईं, माफी मांगता हूं
दोबारा टिकट मिलते ही भाजपा सांसद कटारिया ने माना- मुझसे गलतियां हुईं, माफी मांगता हूं

यमुनानगर, जेएनएन। अंबाला के सांसद रतनलाल कटारिया ने दोबारा भाजपा का टिकट मिलने के बाद कहा कि उनसे अपने कार्यकाल में कई ग‍लतियां हुईं और इसके लिए वह लोगों से माफी मांगते हैं। विपक्षी नेता कटारिया पर क्षेत्र में कोई खास काम नहीं करने का आरोप लग रहे हैं।

loksabha election banner

विपक्ष का कहना है कि सांसद रहते हुए कटारिया ने कटारिया ने कोई खास काम नहीं किया और  इसलिए जनता उनसे नाराज है। टिकट मिलने से पहले तक कटारिया इन आरोपों को निराधार बता रहे थे। अब टिकट मिलते ही कटारिया ने कहा, मैं मानता हूं कि मुझसे गलतियां हुई हैं। इन गलतियों की मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। वैसे मेरा मानना है कि मैं कभी कोई गलती नहीं करता हूं।

उन्होंने जगाधरी विधानसभा के पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन में कहा कि वह आगे से पिछली गलतियों का हमेशा ध्‍यान रखूंगा। जगाधरी अनाज मंडी में विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर की तरफ से आयोजित इस कार्यक्रम की शुरुआत श्यामा प्रसाद मुखर्जी, दीन दयाल उपाध्याय व भारत माता के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन से हुई। कटारिया ने कहा कि पार्टी ने दोबारा विश्वास करके उनका मनोबल बढ़ाया है। मैं अब दोगुने जोश से लोगों के मुद्दों को उठाकर उन्हें पूरा करुंगा।

बोले- डर के मारे पहले ही पलायन कर गई थीं सैलजा

कटारिया पिछले चुनाव में रिकॉर्ड 3.40 लाख वोटों से जीते थे। उन्‍होंने कांग्रेस के घोषणापत्र को ढकोसला बताया। कटारिया ने राज्यसभा सदस्य कुमारी सैलजा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह पिछली बार हार के डर से पलायन कर गई थीं।

उन्‍होंने कहा कि विपक्षी अभी से फौज की शक्तियां कम करने की बात कर रहे हैं। भाजपा ने हमेशा जनहित में कार्य किया है। भ्रष्टाचार कम हुआ है। बेरोजगारों को रोजगार मिला है। योग्यता के आधार पर रोजगार दिया गया। प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्य कराए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.