संवाद सहयोगी, बिलासपुर : नाईवाला गांव में 30 सितंबर को पति आलमगीर की हत्या करने की आरोपित पत्नी नसरीना को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। यहां से उसका एक दिन का रिमांड मिला है। रणजीतपुर चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि महिला से रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी। रिमांड के दौरान हत्या के समय प्रयोग किए गए सामान को बरामद करना है। इसके साथ-साथ यह भी जांच की जा रही है कि इसमें उसके साथ कोई और भी शामिल था नहीं।

आलमगीर की गुमशुदगी के केस में भी पुलिस अब हत्या की धारा इजाद कर दी है। उसके भाई गफूर की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी। इसके बाद उसकी पत्नी नसरीना पर शक हुआ, तो उसे हिरासत में लिया गया। जहां उसने हत्या की वारदात कबूली ली। हालांकि उसने अभी तक इस वारदात में किसी अन्य के शामिल होने की बात नहीं कही है, लेकिन पुलिस ने एक और युवक को हिरासत में लिया है। जिसका महिला के साथ प्रेम प्रसंग है। उधर, मृतक आलमगीर के शव का पोस्टमार्टम मुलाना में पैनल से कराया गया है। उसका बिसरा भी जांच के लिए भेजा गया है।

जिससे प्रेम, उस पर भी दुष्कर्म का केस

बताया जा रहा है कि जिस युवक से महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था। उस पर करीब डेढ़ साल पहले दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ था। वह दुष्कर्म के केस में जमानत पर बाहर आया हुआ है। हालांकि पुलिस इससे अभी इन्कार कर रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021