मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, यमुनानगर: 134ए के तहत दाखिले के लिए टेस्ट रविवार को होगा। टेस्ट के लिए 5295 विद्यार्थियों ने आवेदन किया था। टेस्ट देने वाले विद्यार्थियों को अपने साथ कोई एक आइडी साथ लानी होगी। रोल नंबर के लिए शनिवार को भी बीईओ कार्यालयों में अभिभावकों की लाइनें लगी रही।

टेस्ट के लिए शिक्षा विभाग ने जिला में आठ सेंटर बनाए हैं। जगाधरी ब्लॉक में तीन व अन्य पांच ब्लॉक में एक-एक सेंटर बनाया गया है। टेस्ट सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक होगा। विद्यार्थियों की एंट्री सुबह 9 बजे से होगी। बीईओ जय सिंह जुल्का ने बताया कि प्रत्येक खंड शिक्षा अधिकारी को अपने ब्लॉक का नोडल आफिसर बनाया गया है। शुक्रवार व शनिवार को बच्चों को जो रोल नंबर जारी किए गए हैं। जिन विद्यार्थियों को अभी रोल नंबर नहीं मिले हैं वो परीक्षा केंद्र से रोल नंबर ले सकेंगे। 18 को आएगा परिणाम

जय सिंह जुल्का ने बताया कि 18 अप्रैल को परिणाम जारी किया जाएगा। ब्लॉक स्तर पर पहला ड्रा 19 अप्रैल को निकाला जाएगा। पहले ड्रा के आधार पर 22 से 24 अप्रैल तक स्कूलों में दाखिले होंगे। खाली सीटों के लिए दूसरा ड्रा 25 अप्रैल को निकाला जाएगा। दाखिले 29 अप्रैल से एक मई तक हो सकेंगे। यदि सीटें खाली रहती हैं तो तीसरा ड्रा छह मई को निकाला जाएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप