Move to Jagran APP

प्रेमी संग घर से भाग कर जा रही युवती का रास्‍ते में मन बदला, फिर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

एक युवती प्रेमी के साथ घर से भाग गई। रास्‍ते में युवती का मन बदल गया और उसने प्रेमी के साथ जाने से मना कर दिया। प्रेमी ने खूब मनाया, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद युवक ने जान दे दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 10:49 AM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 10:49 AM (IST)
प्रेमी संग घर से भाग कर जा रही युवती का रास्‍ते में मन बदला, फिर युवक ने उठाया खौफनाक कदम
प्रेमी संग घर से भाग कर जा रही युवती का रास्‍ते में मन बदला, फिर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

यमुनानगर, जेएनएन। शादी के लिए घर वालों के राजी नहीं होने की आशंका से युवती अपने प्रेमी के साथ चली गई, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद उसका मन बदल गया और घर वापस लौटने की जिद करने लगी। बहुत समझाने, दबाव डालने पर भी जब प्रेमिका नहीं मानी तो युवक ने उसके सामने ही जहर खा लिया। बाद में अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

करनाल के गांव देवीपुर निवासी 22 वर्षीय सोनू जोन में डंपर चलाता था। उसकी खदरी गांव में बुआ है। कभी-कभी वह यहां भी आकर रूक जाता था। इसी दौरान उसका मुस्लिम समुदाय की युवती से प्रेम संबंध बन गए। दोनों अक्सर फोन पर बातें करते थे। बुधवार को युवती तेलीपुरा में अपनी बहन के घर गई थी। इस दौरान सोनू ने उससे बात की और शादी का प्रस्ताव रखा।

युवती ने परिजनों की सहमति न मिलने की बात कही तो सोनू ने उसके सामने अपने साथ भाग चलने को कहा और वह उसके साथ चलने के लिए तैयार हो गई। सुबह चार बजे सोनू तेलीपुरा पहुंचा और वहां से युवती उसके साथ बाइक पर चल दिया। दोनों जब चूना भट्टी के पास पहुंचे तो युवती का मन बदल गया। उसने सोनू को रोका और उसके साथ जाने से इन्‍कार कर दिया।

युवती ने कहा कि परिजन उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं करेंगे। इससे विवाद बढ़ेगा। इसलिए वह उसे वापस छोड़ आए। सोनू साथ चलने की जिद करने लगा, लेकिन युवती नहीं मानी। इस पर दोनों के बीच बहस हुई। सारे प्रयास के बाद भी जब युवती नहीं मानी तो सोनू ने उसके सामने ही जहरीला पदार्थ खा लिया।

उसकी हालत बिगड़ने लगी तो युवती तेलीपुरा वापस पहुंची और अपने जीजा को पूरी बात बताई। सोनू के गांव खदरी में सूचना दी गई। वहां से लोग पहुंचे और सोनू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने दम तोड़ दिया। सिटी जगाधरी थाना प्रभारी राजीव मिगलानी ने बताया कि परिजनों ने कोई कार्रवाई कराने से इंकार कर दिया। 174 की कार्रवाई के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.